एक रात में तीन दुकानों में चोरी, वारदात CCTV कैमरे में कैद

Monday, Dec 16, 2019 - 11:47 AM (IST)

नयागांव(मुनीष) : न्यू चंडीगढ़ के पास गांव माजरा में चोरों ने तीन दुकानों के ताले तोड़ कर चोरी कर ली। इसके बाद चौथी दुकान का ताला तोड़ रहे थे तो लोगों का शोर सुनकर चोर भाग गए। चोरों ने स्वीट शाप और मोबाइल व हार्डवेयर की दुकानों को निशाना बनाया। मुल्लांपुर गरीबदास थाने को सूचित किया गया है। वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गई।

दिल्ली नंबर की गाड़ी में आए थे चोर :
चार दुकानों के ताले तोड़ कर चोरी की घटना उनमें लगे चोरी ने तीनों दुकानों के गल्ला तोड़ कर लगभग 16500 रुपए चोरी किए हैं। शर्मा स्वीट्स के मालिक संजीव शर्मा के अनुसार उनकी दुकान से करीब 7 हजार, मोबाइल की दुकान करने वाले दर्शन खान के अनुसार करीब 5500 और जमींदार सैनेटरी हार्डवेयर के मालिक सतिंद्र सिंह के अनुसार 4 हजार रुपए चोर ले गए। 

इसके बाद जब चौथी दुकान चौधरी इलैक्ट्रॉनिक में चोरी करने के लिए ताला तोडऩे लगे तो मौके पर दुकान के साथ व्यक्ति ने शोर मचा दिया। इसके बाद वह मौके पर भाग गए। शर्मा स्वीट और आर. के. स्टूडियो में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में घटना कैद हो गई। 

इसमें दिखाई दे रहा है कि चोर दिल्ली नंबर की गाड़ी में आए थे और उनकी संख्या चार थी। चार में से दो लोग गाड़ी में थे जबकि अन्य दो वारदात को अंजाम दे रहे थे। एस.एच.ओ. हरमनदीप सिंह चिम्मा ने मौके पर निरक्षण कर जानकरी हासिल की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

लाइट बंद होने के चलते हुई चोरी, गमाडा के खिलाफ रोष :
दुकानदार संजीव शर्मा, लखबीर सिंह, दर्शन खान व अन्य ने बताया कि करोड़ों रुपए की लागत से गमाडा ने एल.ई.डी. लाइटें लगाई हैं जो कई दिनों से  बंद हैं। इस बारे में कई बार गमाडा के अधिकारियों को सूचित किया गया लेकिन अभी तक इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया। 

लोगों का कहना है कि अंधेरे का फायदा उठा कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। गमाडा ने उनकी शिकायत के बाद सुनवाई कर कार्रवाई की होती तो ऐसी वारदात नहीं होती।

Priyanka rana

Advertising