चोरों ने तीन दुकानों ताले तोड़ की हजारों की चोरी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 10:57 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : गत रात फेज-3बी2 की मार्कीट में नकाबपोश चोरों ने तीन दुकानों के ताले तोड़े तथा एक दुकान से सामान चोरी करने में कामयाब रहे। चोरी की पूरी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है। जिससे पता चला कि आरोपी ने मुंह ढके हुए थे। लगभग डेढ़ घंटे तक चोर दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने में जुटे रहे। 

हैरानी की बात यह है कि उक्त दुकानों के पास ही पी.सी.आर. टीम गश्त करती है तथा मात्र 100 मीटर की दूरी पर डी.एस.पी. सिटी का मकान है। इसके अलावा पंजाब पुलिस के कई रिटायर्ड अधिकारी, जज और अफसर भी रहते हैं। मटौर थाने की पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ऐसे दिया चोरों ने वारदात को अंजाम :
प्राप्त जानकारी मुताबिक यह चोरी सोमवार व मंगलवार की रात 12 बजे लेकर दो बजे के बीच हुई। चोरों ने सबसे पहले मार्कीट में स्थित बाला जी मैडीकोस के ताले तोड़े लेकिन वह दुकान का शटर खोलने में असमर्थ रहे। दो-तीन मिनट की मेहनत के बाद चोरों ने लोहे की रॉड से ‘वीर जी मैडीकोस’ का ताला तोड़ा लेकिन यहां पर भी चोर दुकान के शटर नहीं खोल सके। 

उन्होंने तुरंत वीर जी मैडीकोज के बिल्कुल साथ लगती ‘बंसल बुक डिपो’ का ताला तोड़ा तथा 13 मिनट में चोरों ने बंसल बुक डिपो में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बुक डिपो के मालिक अश्वनी बंसल ने बताया कि चोर दुकान से करीब 15 हजार रुपए की नकदी, एक मोबाइल फोन और तीन हजार का सामान चोरी कर ले गए। चोर जाते हुए दुकान का शट्टर तोड़कर फरार हो गए।

कार में सवार होकर आए थे चोर :
सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज के मुताबिक उक्त दुकानों में ताले तोडऩे व चोरी की वारदात को अंजाम देने में दो चोर शामिल थे। जिन्होंने अपने चेहरे ढके हुए थे और उनके हाथों में लोहे की रॉड थीं। उक्त चोर वारदात को अंजाम देने कार में सवार होकर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News