चोरों ने चौकीदार के घर को निशाना बना उड़ाए 10 हजार नकदी और 5 मोबाइल

Thursday, Aug 29, 2019 - 01:21 PM (IST)

मोहाली/खरड़(कुलदीप/रणबीर) : गत देर रात खरड़ की नवांशहर बडाला रोड पर स्थित गुलमोहर सिटी में चोरों ने चौकीदार के घर को ही निशाना बनाया। चौकीदार नरिंद्र पाठक के मुताबिक चोरों ने 5 मोबाइल फोन तथा 10 हजार रुपए की नकदी चुरा ली। चौकीदार ने इस चोरी संबंधी शिकायत खरड़ पुलिस को तुरंत दे दी थी लेकिन पुलिस मामले की जांच नहीं कर रही। 

नरिंद्र ने बताया कि अपने घर में हुई चोरी संबंधी पुलिस कंट्रोल रूम पर शिकायत दर्ज करवा दी थी। घटना के बाद करीब 14 घंटे बीत जाने पर भी पुलिस ने घटना स्थल का जायजा नहीं लिया। परेशान हो कर उसने थाना सिटी खरड़ के एस.एच.ओ. से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि वह पुलिस टीम भेज रहे हैं।

परिवार सो रहा था गहरी नींद में :
शिकायकर्ता चौकीदार नरिंद्र ने बताया कि उसका घर नवांशहर बडाला रोड पर सोसायटी में है। वह गत रात परिवार के साथ घर पर ही थे तथा रात को पूरा परिवार सो रहा थी। इसी बीच आरोपी दीवार फांदकर उनके घर में घुसे और मोबाइल फोन व करीब दस हजार रुपए भी आरोपी ले गए। 

जाते समय अपनी टॉर्च भूल गए चोर :
उन्होंने कहा कि चोर उनके घर में टार्च लेकर घुसे थे जोकि भागते हुए चोर अपनी टॉर्च भूल गए हैं। उन्होंने बताया कि सुबह जब 4 बजे के करीब थाना सिटी खरड़ के मुंशी के सरकारी नंबर पर फोन पर किया तो किसी ने फोन नहीं उठाया। 

जबकि 112 नंबर पुलिस हेल्पलाइन ने शिकायत सुनी और उसे आश्वासन दिया कि इस संबंधी खरड़ पुलिस को सूचित कर दिया है। लेकिन इसके बाद भी शाम 4 बजे तक पुलिस नहीं पहुंची, जबकि दिन में 112 हेल्पलाइन नंबर से लगातार कॉल आती रही।

Priyanka rana

Advertising