लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती ने किया सुसाइड

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 10:43 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत): बलटाना की गोल्डन एस्टेट सोसायटी में निशा (21) नाम की युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। निशा एक शादीशुदा युवक के साथ सोसायटी में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी। निशा युवक से शादी करना चाहती थी, लेकिन युवक आनाकानी कर रहा था। युवक की ओर से शादी के लिए मना किए जाने के बाद निशा ने बीती रात कमरे में फंदा लगा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी जतिंदर किसी निजी कंपनी में नौकरी करता था, जबकि लड़की कोई कोर्स कर रही थी।

युवक ने पत्नी से तलाक लेने का दिया था भरोसा
बलटाना चौंकी इंचार्ज सहायक इंस्पैक्टर भिंदर सिंह ने बताया कि निशा पंचकूला रहती थी। जिसकी कुछ दिन पहले जतिंदर कुमार (25) से मुलाकात हुई थी। जतिंदर का पत्नी से विवाद चल रहा था और उसने निशा को बताया था कि वह पत्नी से तलाक लेना चाहता है। पुलिस के अनुसार दोनों में गहरी दोस्ती हो गई थी, जिसके बाद निशा और जतिंदर दोनों बलटाना की गोल्डन एस्टेट सोसायटी में लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे। इस दौरान जतिंदर की तरफ से निशा को विवाह करने का भरोसा दिया गया था।

बाजार से लौटने के बाद हुई दोनों में बहस
लड़की ने कई बार युवक जतिंदर को विवाह के लिए कहा था, परंतु वह टाल-मटोल कर रहा था। बीती रात दोनों पहले बाजार में कुछ खाकर घर लौटे थे। निशा ने फिर विवाह की बात की परंतु जतिंदर ने साफ मना कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई। जिसके बाद में लड़की ने बीती रात करीब 12 बजे गुस्से में आकर कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतका के पिता के बयान पर जतिंदर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News