बाईक फिसलने से युवक का सिर सड़क से टकराया, मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2017 - 07:40 PM (IST)

चंडीगढ़ : अपना काम खत्म कर सुबह चार बजे घऱ जा रहे युवक की अचानक शास्त्री नगर के पास बाईक फिसलने से सिर सड़क से टकराकर लहूलुहान हो गया। इस घटना की खबर एक राहगीर ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को पी.जी.आई. में दाखिल करवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान मनीमाजरा स्थित इंदिरा कॉलोनी निवासी प्रदीप पाल के रूप में हुई जोकि कैटरिंग का काम करता था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक ने हैलमेट नहीं पहना हुआ था जिस कारण उसका सिर सिधे सड़क से टकराकर लहूलुहान हो गया था।

पुलिस कर रही जॉच

आइटी पार्क थाना पुलिस सड़क हादसे की जांच कर रही है। आइटी पार्क थाना प्रभारी शेर सिंह ने बताया कि रविवार तड़के चार बजे सूचना मिली कि शास्त्री नगर के पास युवक लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है। पीसीआर और थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पाया कि युवक की बाइक भी सड़क पर गिरी थी और सिर से खून निकल रहा था।

पीसीआर युवक को उठाकर पीजीआइ लेकर गई जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि इंदिरा कॉलोनी निवासी प्रदीप पाल रविवार तड़के कैटरिंग का काम खत्मकर अपने घर जा रहा था। शास्त्री नगर के पास अचानक उसकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया था। जिसके कारण हादसा हुआ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News