निर्माणाधीन कम्युनिटी सैंटर की इमारत में मजदूर ने फंदा लगाकर जान दी

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 08:29 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): सैक्टर-35बी में बन रही कम्युनिटी सैंटर की इमारत में एक मजदूर ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रस्सी के सहारे फंदे पर झूल रहे व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान मूलरूप से उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिला निवासी 36 वर्षीय परमेश्वर दयाल के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक वह अपने भाई की मौत से डिप्रेशन में चल रहा था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।


 सैक्टर-36 थाना पुलिस को सुबह 8.30 बजे सैक्टर-35बी में बन रहे कम्युनिटी सैंटर की इमारत में एक व्यक्ति के फंदे से लटककर सुसाइड करने की सूचना मिली। 36 वर्षीय परमेश्वर दयाल मुल्लांपुर में झुग्गियों में रहता था और लेबर का काम करता था। वह ईको सिटी प्रोजैक्ट में भी लेबर का काम कर रहा था। पुलिस ने बताया कि हाल ही में उसके भाई की मौत होने के बाद से वह डिप्रेशन में चल रहा था।

बीती रात वह अपने दूसरे भाई के साथ उक्त इमारत में आया था। मृतक शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। घटना के अगले दिन उसे अपने गांव जाना था लेकिन इससे पहले ही उसने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिय है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News