बिजनैस में पैसे इन्वैस्ट करवाकर महिला से ठगे एक करोड़ 70 लाख रुपए

Sunday, Jun 12, 2022 - 08:50 PM (IST)

चंडीगढ़,(सुशील राज):डिजाइन और सॉफ्टवेयर के बिजनैस मेंं रुपए इन्वैस्ट करवाकर मोटा मुनाफा होने का लालच देकर डिजाइन बाक्स क्रिएटिव प्राइवेट लिमिटेड और अमृतसर के व्यक्ति ने महिला से एक करोड़ 70 लाख की ठगी कर ली। रुपए इन्वैस्ट करवाकर महिला को  सैक्टर-34 स्थित ऑफिस का प्रोजैक्ट डायरैक्टर बना दिया। ठगी का अहसास होने पर महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने सुलक्षणा ब्रमता बाली की शिकायत पर ठगी करने वाले अमृतसर निवासी नरेश अरोड़ा और ,गुनजीत कौर धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

 


सैक्टर-36 निवासी सुलक्षणा ब्रमता बाली ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 2012 में उसकी मुलाकात अमृतसर निवासी नरेश अरोड़ा से हुई थी। उसने बताया कि उसकी जानकार गुनजीत कौर बेज डिजाइन ओर सॉफ्टवेयर का बिजनैस करती है। वह अपनी कंपनी का ऑफिस सैक्टर-34 में खोल रही है। उसकी पार्टनर सूरत स्थित डिजाइन बाक्स क्रिएटिव प्राइवेट लिमिटेड कंपनी भी है। नरेश अरोड़ा और गुनजीत कोर ने उन्हें सैक्टर-34 स्थित ऑफिस का प्रोजैक्ट डायरैक्टर बनने के लिए कहा। नरेश अरोड़ा ने कहा कि उसकी पंजाब में कांग्रेस में नेताओं से पारिवारिक संबंध हैं। अमृतसर का एक्स एम.एल.ए. उसका अंकल है और उसके पिता कांग्रेस पार्टी मेें एक्टिव है। उन्होंने दोनों के कहने पर एक करोड़ 70 लाख रुपए बिजनैस में इन्वैस्ट कर दिए। उन्होंने बताया कि उनके  साथ डिजाइन बाक्स क्रिएटिव प्राइवेट लिमिटेड भी बिजनैस कर मोटी रकम कमा रहे हंै।

 

 

इसके अलावा उन्होंने कहा रुपए इन्वैस्ट करने पर उनको चंडीगढ़ यूनिट का प्रोजैक्ट डायरैक्टर बना दिया। महिला ने एक करोड़ 70 लाख रुपए इन्वैस्ट कर दिया और उसे प्रोजैक्ट डायरैक्टर बना दिया। लेकिन उसको कोई मुनाफा नहीं मिला। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर एक करोड़ 70 लाख रुपए की ठगी का मामला उक्त लोगों पर दर्ज कर लिया। 

Ajay Chandigarh

Advertising