घाटे से उबरने को सिटको चला डिस्काऊंट की राह

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 01:05 PM (IST)

चंडीगढ़(साजन): सिटको को मुनाफे की पटरी पर दौड़ाने के लिए चंडीगढ़ टूरिज्म डिवैल्पमैंट कार्पोरेशन ने नए सिरे से योजना बनाई है। कम बजट में अच्छा मैन्यू और लोकेशन देकर ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए सिटको ने ऑफरों की शुरूआत कर दी है। बड़ी पार्टी के अलावा बर्थ-डे और किट्टी पार्टी जैसे आयोजनों के लिए सिटको ने अपने कई बेहतरीन रैस्टोरैंट्स में 400 रुपए प्रति प्लेट के हिसाब से पार्टी मैन्यू की शुरूआत की है। 

इसके अंतर्गत शिवालिक व्यू स्थित रेन फॉरैस्ट रैस्टोरैंट, पार्क व्यू, सुखना लेक स्थित शेफ लेक व्यू और होप ऑन होप टूरिस्ट बस पर पार्टी मैन्यू का ये पैकेज ले सकते हैं। होप ऑन होप टूरिस्ट बस के अलावा सुखना और शिवालिक व्यू के रैस्टोरैंट में भी बर्थ डे पार्टी सैलीब्रेट करने की सुविधा दी जा रही है। पहली बार सिटको ने इन तीन प्वाइंट पर पार्टी सैलीब्रेट करने का निर्णय लिया है। 

होप ऑन होप बस पर होगी अब पार्टी सैलीब्रेशन   
शहरवासी अब अपना बर्थडे या फिर गेट टू गेदर पार्टी को चलती हुई होप ऑन होप टूरिस्ट बस में सैलीब्रेट कर सकेंगे। प्रशासन टूरिस्ट बस पर इंज्वाय के लिए म्यूजिक भी अरैंज करने जा रहा है। सिटको ऑफिस के साथ सिटको के किसी भी आउटलेट से बुकिंग की पूरी जानकारी ली जा सकती है। सिटको ने अपनी आय बढ़ाने के साथ ही शहर के लोगोंं को बेहतर सुविधाएं देने के लिए होप ऑन होप टूरिस्ट बस पर बर्थ डे के साथ ही गेट टू गेदर पार्टी की सुविधा मुहैया करवाई है। सिटको के अधिकारियों के अनुसार टूरिस्ट बस पर बर्थ डे मनाने का अंदाज ही निराला होगा। बच्चों के लिए तो यह काफी अच्छा अनुभव रहेगा, इसी के चलते सिटको इसे शुरू करने जा रहा है। 

एंटरटेनमैंट के लिए होंगी ये सुविधाएं 
इंज्वायमैंट में किसी प्रकार की कमी न हो, इसके लिए सिटको मैजीशियंस, म्यूजीशियंस के अलावा टैटू आॢटस्टों के साथ भी टाईअप करने जा रहा है। इसके लिए प्रशासन ने टैंडर जारी कर दिए हैं। जल्द ही इसे फाइनल कर लिया जाएगा। सिटको के एम.डी. जितेंद्र यादव के मुताबिक अलग-अलग होटलों में अलग-अलग रेट हैं लेकिन कुछ जगह रेट कम किए गए हैं। सिटको को कंपटीशन में बनाए रखने के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं। होटलों के कमरे बेहतर करने का काम शुरू किया गया है। म्यूजीशियंस को भी पार्टी या डिनर के दौरान माहौल बेहतरीन बनाने के लिए हायर किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News