29 फरवरी तक वैंडर्स करेें बकाया भुगतान, तभी अलॉट होगी जगह

Thursday, Jan 23, 2020 - 01:10 PM (IST)

चंडीगढ़ (राय): चंडीगढ़ में वैंडर्स को स्थान अलॉट करने के लिए गठित टाऊन वैंडिंग कमेटी (टी.वी.सी.) ने उन सब वैंडर्स को एक मौका और देने का निर्णय लिया है, जिन्होंने निर्धारित तिथि तक अपनी बकाया राशि जमा नहीं करवाई थी। अब ये लोग 29 फरवरी तक अपने सभी बकाया भुगतान कर सकते हैं व उसके आधार पर इन्हें जगह अलॉट की जाएगी। 

 

निगम कमिश्नर के.के. यादव की अध्यक्षता में हुई टाऊन वैंडिंग कमेटी की बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि जिन डिफाल्टरों ने गत वर्ष 31 जनवरी तक अपना बकाया भुगतान नहीं किया था, उन्हें आगामी 29 फरवरी तक अपने सभी बकाया का भुगतान करने का अंतिम मौका दिया जाएगा।

 

बैठक में वैंडरों को अलॉटिड स्थानों पर अस्थाई छतरियां लगाने की अनुमति देने का भी निर्णय लिया गया। इसके लिए सभी को एक समान छतरियां लगाने के लिए निगम की अनुमति लेनी होगी। कमेटी ने सबसे बड़ी वैंडिंग साइट, सैक्टर-15, में 10 नए मोबाइल वॉशरूम प्रदान करने के लिए भी मंजूरी दी। 

 

कमेटी ने ने ई.एस.पी. श्रेणी में तंदूर विक्रेताओं, परांठा निर्माताओं और छोले भटूरे बनाने वाले वैंडरों की स्थित पर भी विचार किया। बैठक में टी.वी.सी. के सदस्य वी.एन. शर्मा,संगीता वर्धन, सीता राम, राम पाल, यातायात पुलिस के प्रतिनिधि, एस.एस.पी., एस.डी.एम. और निगम  के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

pooja verma

Advertising