पार्टी कर पंचकूला जा रहे बिजनेसमैन की थार लोहे की ग्रील से टकराई , मौत

Thursday, Mar 30, 2023 - 06:37 PM (IST)

चंडीगढ़,(सुशील राज): नाइट क्लब में पार्टी कर पंचकूला जा रहे तीन बिजनेसमैन की थार गाड़ी कलाग्राम के पास बुधवार देर रात बिजली के पोल से टकराकर लोहे की ग्रील तोड़ दी। थार गाड़ी के दोनों अगले टायर अलग हो गए जबकि तीसरा युवक बाल-बाल बच गया। हादसे में थार सवार दो युवक लहूलुहान हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवकों को जीएमसीएच 32 में दाखिल करवाया। जहां डाक्टरों ने पंचकूला निवासी सुमित को मृत घोषित कर दिया। जबकि चालक मोहाली निवासी मंदीप का उपचार चल रहा है। मौलीजागरां थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

मोहाली निवासी थार चालक मंदीप सिंह अपने दोस्त पंचकूला निवासी सुमित और आदित्य के साथ बुधवार रात क्लब में पार्टी करके पंचकूला जा रहे थे। मंदीप ने पंचकूला अपने बिजनेसमैन दोस्त सुमित और आदित्य को होटल में छोडऩा था। जब थार गाड़ी कलाग्राम के पास पहुंची तो अचानक गाड़ी बिजली के खंभे से टकरा गई। गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वह विभाजित सडक़ पर लगी लोहे की ग्रील तोड़ते हुए काफी दूर जाकर रूकी। हादसे में थार चालक मंदीप और सुमित गंभीर रूप से घायल हो गया। पिछली सीट पर बैठे आदित्य बाल बाल बच गया और उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पीसीआर ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलो को अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां डाकटरों ने सुमित को मृत घोषित किया।

 

 

 

मृतक सुमित परिवार के साथ पंचकूला रहता था लेकिन मूल रूप से वह यूपी स्थित शामली का रहने वाला था। सडक़ हादसे की जानकारी मिलते ही मौलीजागरां थाना प्रभारी जयवीर राणा पुलिस टीम के साथ पहुंचे और घटनास्थल की जांच कर थार को पुलिस स्टेशन लेकर गए। पुलिस मामले की जांच करने में लगी है।

 

 

Ajay Chandigarh

Advertising