सुसाइड नोट पर महिला पुलिसकर्मी का नाम लेकिन कोई कार्रवाई नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2017 - 11:19 AM (IST)

मोहाली (राणा) : सैक्टर-71 निवासी मृतक सतिन्द्र सिंह की मौत की गुत्थी शायद एक पहेली ही बनकर न रह जाए। क्योंकि हिमाचल प्रदेश स्थित शिमला पुलिस में तैनात अनिता ठाकुर नामक जिस महिला का नाम सुसाइड नोट में लिख सतिन्द्र ने सुसाइड किया था उस महिला को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि पंजाब के चुनाव में वह व्यस्त है। वहीं इस केस के बारे में जब एरिया डी.एस.पी. आलम विजय सिंह से बात की गई तो उनका जवाब कुछ ऐसा ही था कि इस बारे एस.एच.ओ. को पता होगा। सूत्र बताते हैं कि जहां उस महिला पुलिस को पोस्टिंग है उन्हें अभी तक थाना पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज होने संबंधी तक सूचित नहीं किया है। 

 

ठंडे बस्ते में डालने की तैयार में पुलिस
थाना पुलिस के मुताबि पहले जो मृतक के पास सुसाइड नोट बरामद हुआ है उसमें जिस महिला पुलिस अनिता ठाकुर का नाम लिखा है उसके खिलाफ तो हत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है। मगर पहले सुसाइड नोट की जांच के लिए उसे हैडराइटिंग एक्सपर्ट को भेजा जाएगा, ताकि पता चले कि क्या वह राइटिंग मृतक सतिन्द्र की ही थी या फिर किसी ने मौत के बाद वहां सुसाइड नोट रख दिया। इससे पहले भी कई मामले जांच के लिए भेजे गए लेकिन अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई। 

 

कहीं पुलिस की अलमारी में पड़ी न रह जाए फाइल
मटौर थाना पुलिस ने फर्जी डिग्रियां बनाने वाले एक गिरोह को पकड़ा था जिसके बाद उच्चाधिकारियों ने प्रैंस कांफ्रैंस में दावा किया था कि इन डिग्रियों में कई सरकारी संस्थान भी शामिल हैं और उसके बाद जो वर्ष 2012 में पंजाब पुलिस की भर्ती हुई थी वे भी सवालोंं के घेरे में आ गई थी लेकिन उसके बाद धीरे-धीरे थाना पुलिस द्वारा इस केस की फाइल लगता है कि पुलिस ने अलमारी में रख दी गई है। अब कहीं यही हाल मृतक सतिन्द्र केस का न हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News