‘दिल्ली और पंजाब की तरह हरियाणा में भी मिलेगी मुफ्त बिजली’

punjabkesari.in Wednesday, Aug 30, 2023 - 07:29 PM (IST)

 गुरुग्राम। हरियाणा प्रदेश के लोगों ने इस बार किसी भी जाति आधारित राजनीति करने वाली पार्टियों को वोट नहीं देने का मन बना लिया है, केवल आम आदमी पार्टी ही हरियाणा में ईमानदार सरकार दे सकती है। यह वक्तव्य बिजली आंदोलन के समापन समारोह में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने व्यक्त किए। 

 

 

 


अधिवक्ता निशांत आनंद हरियाणा प्रदेश उपाध्यक्ष लीगल सेल ने कहा कि जो रोशनी की किरण दिल्ली से चली थी वो आने वाले समय में हरियाणा और देश दोनों को रोशन करेगी। जब पंजाब और दिल्ली में बिजली के बिल माफ हो सकते हैं तो हरियाणा में क्यों नहीं। पंजाब में 300 यूनिट तक बिजली बिल जीरो आता है, ट्यूबवेल की बिजली भी फ्री दी जा रही है और सारे बकाया बिल माफ कर दिए हैं। हरियाणा में भी सरकार आते ही 300 यूनिट तक का बिजली बिल जीरो होगा। आज पूरे हरियाणा मे बिजली कई कई घंटे गायब रहती है जिससे लोग परेशान है। उन्होंने कहा की राष्ट्रीय सयोजक मुख्यमंत्री दिल्ली,अरविन्द केजरीवाल की ईमानदारी ओर जानता के प्रति समर्पित स्वच्छ राजनीति की आज देश विदेश मे चर्चा है।

 

 

 


प्रदेश चुनाव समिति के अध्यक्ष डा अशोक तंवर, चौधरी निर्मल सिंह,प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवार ने भी अन्य जिलों मे बिजली आंदोलन का नेतृत्व किया,वही खट्टर सरकार के बढ़ते बिजली के बिलो को जला कर विरोध दर्ज किया। धर्मेंद्र खटना अभयपुरिया जिला अध्यक्ष गुरुग्राम ने बताया कि हरियाणा में निकाली गई बिजली आंदोलन पदयात्रा से आप को सभी जिलों में व्यापक सहयोग मिला। लोगो के हजारों रुपयों के बिल आ रहे हैं जिससे हरियाणा की जनता परेशान है। मुकेश डागर ,गुरुग्राम लोकसभा प्रभारी ने सम्बोधित करते हुए कहा की सभी पार्टी कार्यकर्ता घर—घर जाकर आप की ईमानदार नीतियों को पहुंचने के लिए ,वहीं जनहित के मुद्दों की आवाज बन जनता के लिए लगातार काम कर रहे हैं। हमारी मेहनत से हरियाणा मे आप की सरकार बनेगी। इस मौके पर पार्टी के सेकड़ों कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur

Recommended News

Related News