साली के इश्क में अंधे पिता ने 5 वर्षीय बेटी को नहर में डूबो कर मार डाला

Monday, Mar 13, 2023 - 09:50 PM (IST)

समराला,(गर्ग): गांव रोहले में साली के इश्क में अंधे हुए एक पिता ने 5 वर्ष की अपनी मासूम बच्ची को नहर में धक्का देकर मार दिया। हालांकि, इससे पहले पुलिस को यह सूचना मिली थी कि माता-पिता ने अंधविश्वास में आकर एक तांत्रिक के कहने पर बच्ची की बलि देने के लिए नहर में फैंक कर हत्या कर दी है। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि मृत बच्ची के पिता का साली से अवैध संबंध था। इन दोनों की योजना बच्ची की मां को मारने की थी, लेकिन धक्का मुक्की में बच्ची नहर में गिर गई। लेकिन अभी तक बच्ची का शव नहीं मिल पाया है। 

 

 


एस.एस.पी. खन्ना अमनीत कौर कौंडल ने बताया कि आरोपी के भाई गुरचरण सिंह ने सूचना दी थी कि भाई ने एक तांत्रिक के कहने पर बेटी को नहर में डूबो दिया है। लेकिन जब डी.एस.पी. समराला वरयाम सिंह और थानाध्यक्ष भिंदर सिंह खंगूरा ने जांच की तो पता चला कि गांव रोहले निवासी गुरप्रीत सिंह के बड़ी साली से संबंध थे और दोनों ने गुरजीत कौर को धक्का देकर मारने की साजिश रची थी। योजना के मुताबिक गुरप्रीत सिंह 12 मार्च को पत्नी को मोटरसाइकिल पर लेकर जाने लगा, लेकिन आरोपी की पत्नी गुरजीत कौर दो बच्चों 8 वर्षीय बेटे सोहलप्रीत सिंह और 5 वर्षीय बेटी सुखमनप्रीत कौर को भी साथ में ले गई। 
गुरप्रीत सिंह ने गांव खांट के पास नहर में नारियल पानी में बहाने के बहाने पत्नी को धक्का देना शुरू कर दिया। धक्का-मुक्की के दौरान गुरजीत कौर बच गई, लेकिन बच्ची सुखमनप्रीत कौर नहर में बह गई। एस.एस.पी. ने बताया कि गुरप्रीत सिंह और उसकी साली सुखविंदर कौर को गिरफ्तार कर लिया है।
 

Ajay Chandigarh

Advertising