मारपीट का बदला लेने के लिए की थी डिलीवरी ब्वॉय की हत्या

Tuesday, Oct 16, 2018 - 11:13 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): डिलीवरी ब्वॉय की सुए से 40 वार कर हत्या के तीन आरोपियों को पुलिस ने धनास के काली माता मंदिर के पास से काबू किया है। आरोपी धनास स्थित ई.डब्ल्यू.एस. कॉलोनी  निवासी सूरज (18), अखिलेश उर्फ दिव्या और राम आशीष ने मारपीट का बदला लेने के लिए डिलीवरी ब्वॉय संदीप यादव की हत्या की थी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल बर्फ का सुआ भी बरामद कर लिया है। 

 

आरोपी सूरज पर पहले भी सैक्टर-11 थाने में मामला दर्ज है। एस.एस.पी. निलांबरी विजय जगदले ने बताया कि सैक्टर-11 थाना प्रभारी लखबीर सिंह को सूचना मिली थी कि डिलीवरी ब्वॉय की हत्या करने वाले तीन युवक एक्टिवा पर घूम रहे हैं। पुलिस ने नाका लगाकर तीनों को पकड़ लिया। तीनों मृतक के घर के पास रहते थे। एक हमेशा अपने पास बर्फ का सुआ रखता था। तीनों ही शादियों में वेटर का काम करते हैं।

 

12 अक्तूबर की रात : आरोपियों ने शराब पी फिर पीछा कर मारा संदीप को
आरोपियों ने बताया कि शुक्रवार रात को वे तीनों सैक्टर-17 बस स्टैंड के पास शराब पी रहे थे। संदीप यादव वहां पर आया। दरअसल 4 अक्तूबर को आरोपी सूरज के भाई प्रदीप की संदीप के भाई मंदीप से बर्थ-डे पर मिठाई बांटने को लेकर मारपीट हो गई थी। सैक्टर-17 में भाई से हुई मारपीट का बदला लेने के लिए सूरज और संदीप यादव में झगड़ा हो गया। 

 

पुलिस के पहुंचने से पहले संदीप अपनी बाइक से घर जाने लगा। एक्टिवा पर सूरज, अखिलेश ओर राम आशीष उर्फ कालू भी उसके पीछे गए। उन्होंने संदीप को पार्क व्यू होटल के पास पकड़ लिया। वहां बर्फ के सुए से संदीप की हत्या के बाद तीनों घर जाकर सो गए थे। '

pooja verma

Advertising