बच्चे के पेट पर टॉय पिस्टल से फायरिंग के आरोपी को किया बरी

Thursday, Jan 07, 2016 - 11:32 AM (IST)

चंडीगढ़ । बीतें दिनों बच्चे के पेट में टॉय पिस्टल से फायरिंग करने का मामला सामने आया था। टॉय पिस्टल से फायर होने के कारण बच्चें के पेट में गोली लगी थी और वह घायल हो गया था। बच्चे के पिता ने शिकायत में कहा था कि उन्होंने अपने बेटे को साइकिल ठीक कराने के लिए डडूमाजरा गांव में भेजा था। जब बेटा वापस आया तो उसके पेट से खून निकल रहा था। बच्चा डरा हुआ था। उसने यह बात अपने मां-बाप से छिपाने की कोशिश की।

 
बच्चे के एक्सरे में पेट में लोहे का कारतूस होने की पुष्टि हुई। होश में आने पर गौरव ने बताया कि वह साइकिल ठीक करवाने गया था। इस दौरान साइकिल ठीक करने वाले अंकल का बेटा गुरप्रीत भी वहीं था। उसके हाथ में कोई पिस्टल जैसी कोई चीज थी। पूछने पर बताया कि यह गुब्बारे फोड़ने वाली एयरगन है। इसके बाद वह उनके बेटे पर गुस्सा हो गया, और जब उसने पूछा कि क्या यह चलती भी है तो गुरप्रीत और गुस्सा हो गया और कहा कि तुझे चला कर दिखाता हूं और पेट पर गोली मार दी। बच्चे के पिता काआरोप था कि ऐसा उसने जान से मारने की नियत से किया था। 
 
जिला अदालत ने एक बच्चे पर टॉय पिस्टल से फायरिंग के आरोपी को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया। मामले में बच्चे का पिता अपने पूर्व में दिए बयानों से मुकर गया था। थाना 39 पुलिस ने इस मामले में हत्या के प्रयास की धारा के तहत डडूमाजरा के गुरप्रीत के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
Advertising