पार्क में मिला युवक का गोली लगा शव, और बैग में मिली पिस्तौल

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 10:50 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): सैक्टर-20डी के पार्क में 25 वर्षीय युवक की सोमवार रात आठ बजे संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस युवक को जी.एम.सी.एच.-32 लेकर गई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान संगरूर निवासी पुष्पिंदर के रूप में हुई है। एस.एस.पी. निलांबरी विजय जगदले और डी.एस.पी. ईस्ट सतीश कुमार मौके पर पहुंचे। 

 

पुलिस को पिस्टल और तीन गोलियां बरामद हुई हैं। सी.एफ.एस.एल. टीम ने पार्क के अंदर बैंच पर लगे खून के धब्बों के सैंपल लिए। सैक्टर-19 थाना पुलिस जांच में जुटी है कि पुष्पिंदर की गोली मारकर हत्या की गई है या उसने खुद को गोली मारी है। 

 

मृतक पुष्पिंदर सैक्टर-34 स्थित एक इंस्टीच्यूट से आइलैट्स की पढ़ाई कर रहा था। वहीं,बरामद लाइसैंसी पिस्टल किसकी है, यह पता नहीं चल सका है। एस.एस.पी. निलांबरी विजय जगदले ने बताया कि अभी यह क्लीयर नहीं हुआ है कि उसकी हत्या की गई है या उसने सुसाइड किया है।

 

किसी के साथ हुआ था झगड़ा
पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि सैक्टर-20 डी के पार्क में खून से लथपथ युवक बैंच पर पड़ा हुआ है। पुलिस पार्क के अंदर गई तो युवक के पेट से खून निकल रहा था और साइड में पिस्टल पड़ी थी। पुलिस ने मृतक युवक के जेब से मोबाइल बरामद कर उसके परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि पुष्पिंदर के भंगड़ा कोच ने उन्हें बताया था कि पुष्पिंदर का किसी के साथ झगड़ा हुआ था। 

 

पार्क में लड़की से हो रही थी बहस!
पार्क में सैर करने आए एक युवक ने बताया कि पार्क के अंदर बैंच पर बैठे युवक-युवती के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही थी। दोनों जोर-जोर से चिल्ला रहे थे। पुलिस को लग रहा है कि शायद मृतक पुष्पिंदर और युवती के बीच ही बहस हुई है। पुलिस अब जांच रही है कि घटना से पहले पुष्पिंदर के साथ पार्क में मौजूद लड़की कौन थी। वहीं, पुलिस पुष्पिंदर की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News