एनआरआई महिला का एटीएम चोरी कर नौकरानी ने निकाले पांच लाख कैश

punjabkesari.in Thursday, Dec 09, 2021 - 02:07 PM (IST)

चंडीगढ़/सुशील राज। सैक्टर 34 निवासी एनआरआई महिला की देखभाल करने वाली नौकरानी ने एटीएम चोरी कर मालकिन के पांच लाख  रुपये निकलवा लिए। मालकिन को नकदी निकलने का पता न चले तो नौकरानी ने एनआरआई महिला के मोबाइल पर आया मैसेज भी डिलिट कर दिए। बैंक स्टेटमेंट में रुपये निकले देख एनआरआई महिला एसी सिंगल ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर 34 थाना पुलिस ने मामले की जांच कर नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गई नौकरानी की पहचान उतरप्रदेश के हरदोई निवासी सरोजनी के रुप में हुई। पुलिस को नौकरानी के पास तीन लाख 70 हजार नकदी बरामद की। वह पिछले पांच साल से एनआरआई महिला की कोठी में काम करती थी। पुलिस ने उसे जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने नौकरानी को एक दिन के  पुलिस रिमांड पर भेज दिया।


सैक्टर-34 निवासी एनआरआई महिला ए सी सिंगल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके बच्चे विदेश में रहते हैं और वह चंडीगढ़ आती जाती रहती है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्हें किसी काम के लिए बैंक पैसे निकालने थे। लेकिन उन्होंने देखा कि उनका तो एटीएम गायब है। एटीएम गायब देख उन्होंने बैंक को सूचित करने के साथ-साथ अपने बैंक खाते की स्टेटमेंट चेक करवाई। बैंक स्टेटमेंट सामने आने के बाद महिला के होश उड़ गए। उनके खाते से एटीएम के जरिए 5 लाख रुपए निकले हुए थे। जिसके बाद उन्होंने बैंक को बताया कि उन्होंने तो एटीएम इस्तेमाल भी नहीं किया तो उनके खाते से एटीएम के जरिए कैसे इतनी बड़ी रकम धीरे-धीरे करके निकलती चली गई। इसी के साथ एनआरआई महिला ने मामले की शिकायत सैक्टर-34 थाना पुलिस को दी।

 

शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जब जांच शुरू की। पुलिस ने जांच के दौरान  जिन बैंक एटीएम से पैसे निकाले गए थे, उनकी सीसीटीवी फुटेज हासिल की। पुलिस ने जब एटीएम से पैसे निकालने वाली युवती  के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि यह पूरा कारनामा घर में ही बीते 5 साल से काम कर रही नौकरानी सरजोनी  का है। जिसके बाद सैक्टर-34 थाना पुलिस ने नौकरानी के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Recommended News

Related News