ड्रंकन ड्राइव का चालान काटा, नहीं चैक की गाड़ी दो दिन बाद उसमें मिली शराब की 26 पेटियां

punjabkesari.in Tuesday, Jan 22, 2019 - 11:04 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील): ड्रंकन ड्राइव नाके पर शराब तस्कर चुपचाप चालान करवाकर खिसक गया। ट्रैफिक पुलिस ने बिना चैक किए गाड़ी को ट्रैफिक पार्क में छोड़ दिया। हेड कांस्टेबल अतवार सिंह ने गाड़ी चेक की तो अंदर से 26 शराब की पेटियां मिली। हेड कांस्टेबल ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर 17 थाना पुलिस ने अवतार सिंह की शिकायत पर चालक के खिलाफ एक्साइज एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रैफिक पुलिस ने 18 जनवरी की रात को धनास में ड्रंकन ड्राइव का नाका लगा रखा था। नाके पर टै्रैफिक पुलिस ने कार को रोककर एल्कोसैंसर से चालक की शराब चेक की। जांच में पता चला कि चालक ने शराब पी रखी है। ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर चालक का चालान काटकर उसे थमा दिया। 

ट्रैफिक पार्क में पहुंचा दी थी कार
ट्रैफिक स्टाफ ने चालान के बाद जब्त गाड़ी को सैक्टर-23 चिल्ड्रन ट्रैफिक पार्क में भी छोड़ दिया, मगर गाड़ी चैक नहीं की। 20 जनवरी को हेड कांस्टेबल अवतार सिंह ने गाड़ी चैक की तो अंदर शराब की 26 पेटी बरामद हुई। हेड कांस्टेबल ने मामले की सूचना सीनियर अफसरों को दी। सीनियर अफसरों के कहने पर हेड कांस्टेबल ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर 17 थाना पुलिस  ने गाड़ी चालक पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस चालान पर लिखे नाम और पत्ते से चालक की तलाश कर रही है। 

इससे पहले नाके पर गाड़ी छोड़कर भाग गया था शराब तस्कर
16 जनवरी की रात को सैक्टर 45/46/49/50 लाइट प्वाइंट के पास लगे ड्रंकन ड्राइव नाका देखकर शराब तस्कर अपनी गाड़ी छोड़कर भाग गया था। तलाशी के दौरान गाड़ी के अंदर से शराब की 46 पेटी बरामद हुई थी। सब इंस्पैक्टर रणजीत सिंह की शिकायत पर सैक्टर 49 थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ एक्साइज एक्ट का मामला दर्ज किया था।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News