ऑटो से लड़की ने लगाई छलांग युवकों ने पीछा कर दबोचा चालक

Wednesday, Oct 24, 2018 - 12:53 PM (IST)

मोहाली (कुलदीप): एक माह बाद फिर मंगलवार को एक ऑटो चालक अकेली लड़की देखकर ऑटो तेज भगाने लगा। लड़की ने असहज महसूस करते हुए ऑटो से छलांग लगा दी। ऑटो से लड़की को गिरता देख चालक रुकने की बजाय मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने पीछा कर उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

मंगलवार दोपहर को दो बजे के करीब फेज-5 स्थित पी.टी.एल. की लाइटों पर यह घटना घटी।  लड़की पीले रंग के ऑटो में बैठी थी। छलांग लगाने के बाद लड़की काफी डरी हुई थी और जल्दी में वहां से निकल गई। बाइक सवार कुछ युवकों ने ऑटो का पीछा कर चालक को फेज-4 के पास घेरा और वहां पर मौजूद एस.टी.एफ. पुलिस कर्मियों को सौंपा। ऑटो चालक रवि (25) नशे में धुत्त था।

अकेली लड़की देख ऑटो भगा लेता है
पुलिस सूत्रों के मुताबिक ऑटो चालक मोहाली में चार ऐसी ही वारदातों को अंजाम दे चुका है। ऑटो चालक ने माना कि वह नशे का आदी है। पहले तो वह लड़की से बातचीत करने की कोशिश करता है लेकिन अगर लड़की उसकी बातों में न आए तो वह उसे अज्ञात जगह पर ले जाता है। सूत्र यह भी बताते हैं कि भले ही वह आज तक किसी रेप जैसी वारदात को अंजाम नहीं दे सका, लेकिन मोहाली में वह पिछले समय में सैक्टर-66, फेज-11, गांव शाहीमाजरा तथा सैक्टर 80 में ऐसी ही वारदातों को अंजाम दे चुका है।

bhavita joshi

Advertising