परिजनों ने पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत, कहा नहीं कर सकता खुदकुशी

Tuesday, Nov 21, 2017 - 03:14 PM (IST)

पंचकूला (चंदन): तनिष्क भसीन केस में तनिष्क के माता-पिता सोमवार को पंचकूला के पुलिस कमिश्नर ए.एस. चावला से मिले और उन्हें पहली बार लिखित में शिकायत दी कि उनके बेटे ने खुदकुशी नहीं की, बल्कि उसका कत्ल हुआ है। इससे पहले जो उनकी तरफ से शिकायत दी गई थी उसमें जर्मन मेड रिवाल्वर की जांच की मांग की थी न कि कत्ल केस को लेकर लिखा था। रविवार को तनिष्क के परिजनों ने सैक्टर-17 स्थित प्लाजा में कैंडल मार्च निकाल कर मामले की सी.बी.आई. जांच करवाने की मांग की थी, क्योंकि घटना के 11 दिन बितने के बाद भी पंचकूला पुलिस के हाथ को पुख्ता सबूत नहीं लगे हैं। तनिष्क के पिता सुनील भसीन और मां स्वीटी भसीन पहले ही कह चुके हैं कि उनका बेटा खुदकुशी नहीं कर सकता।


 

रिवाल्वर की थ्योरी पर पुलिस कर रही काम
जो रिवाल्वर तनिष्क की कार में मिली थी वह पंजाब के खमाणों स्थित एक गांव के सरपंच के एन.आर.आई. भाई की थी। हालांकि उनके पास से रिवाल्वर गुम हो चुकी थी। ऐसे में तनिष्क की मौत की पूरी कहानी रिवाल्वर की थ्योरी पर अटकी है। पुलिस यह भी पता लगाने की प्रयास कर रही है कि इस रिवाल्वर से पंजाब व हरियाणा में किसी अन्य वारदात को अंजाम तो नहीं दिया गया। 

 

यह है मामला
गत 9 नवंबर की सुबह बी-कॉम के स्टूडैंट तनिष्क की लाश मोरनी-पंचकूला रोड पर सड़क किनारे खड़ी सफेद रंग की कार में ड्राइवर सीट पर खून से लथपथ पड़ी मिली थी। तब जांच में जुटी पुलि ्रउस के सामने आया था कि जिस रिवाल्वर से गोली चली थी, उसमें ओर भी जिंदा कारतूस थे। दूसरा तनिष्क को गोली लैफ्ट साइड कनपटी के पास लगने के बाद गर्दन के पास फंस गई थी। क्या संभव है कि तनिष्क ने उल्टे हाथ से गोली चलाई और फिर रिवाल्वर को अपनी गोद में भी रख लिया। ऐसे कई सवाल हैं, उनकी तलाश पुलिस कर रही है। इन सवालों का जवाब मिलते ही तनिष्ट की मौत की गुत्थी भी सुलझ सकती है।


 

Advertising