तेल की बढ़ती कीमतों के विरुद्ध किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2016 - 10:03 PM (IST)

 चंडीगढ़, (रॉय) : चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने पैट्रोल, डीजल ओर रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर बी.जे.पी. के खिलाफ सैक्टर-34 की मार्कीट से प्रदर्शन शुरू किया। प्रदर्शन युवा कांग्रेस अध्यक्ष हरमेल केसरी के नेतृत्व में किया गया। इस अवसर पर हरमेल केसरी ने कहा कि बी.जे.पी. सरकार ने पैट्रोलियम पदार्थों की कीमतें बढ़ाकर मध्यम वर्ग, गरीब वर्ग को परेशान कर दिया है।  प्रदर्शन में जब युवा कांग्रेस के साथी जब बी.जे.पी. के दफ्तर की ओर बढऩे लगे तो पुलिस ने इन पर लाठीचार्ज किया। हरमेल केसरी ने बताया आज का यह प्रदर्शन इस झूठी पार्टी के खलिाफ  था। 

इसके अलावा हरमेल केसरी ने लोगों से अपील की कि देश में आने वाले किसी भी चुनाव में बी.जे.पी. के खीलाफ वोट करे ओर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की प्राथना की। उन्होंने कहा कि मोदी की इस झूठी सरकार के खीलाफ चंडीगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा आने वाले समय में भी प्रदर्शन जारी रहेंगे। इस अवसर पर मौजूद कांग्रेस कमेटी के सचिव अमरजीत गुजराल ने कहा कि बी.जे.पी. के राज में आज गरीब आदमी भूखा सो रहा है जो कभी कांग्रेस के राज में नहीं हुआ। 

आज युवा कांग्रेस के जो साथी प्रदर्शन में शामिल थे उनमें कांग्रेस कमेटी के महासचिव शशिशंकर तिवारी, सचिव अमरजीत गुजराल एडवोकेट, सचिव जतिंदर यादव, युवा कांग्रेस के सचिव आशीष गजनवी, प्रदेश सचिव संजीव बिरला, संदीप सिंह हनी, परदीप, सुखदेव, शिवा सोनी, प्ररभजोत प्रिंस, आशु अंतरी, अली, भुपिंदर सनी, साहिल, अश्वनी बहरोता, राम मेहर इंदौरा आदि उपस्थित थे।  

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News