औद्योगिक क्षेत्र की समस्याएं को लेकर CIYA के प्रतिनिधिमंडल ने किरण खेर से की मुलाकात

Thursday, May 26, 2016 - 07:58 PM (IST)

चंडीगढ़ (राय) : चंडीगढ़ के औद्योगिक क्षेत्र की समस्याओं को लेकर चंडीगढ़ इंडस्ट्रीज यूथ एसोसिएशन के अध्यक्ष अवि भसीन के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल स्थानीय सांसद किरण खेर से यूटी गेस्ट हाऊस में मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल में मनीष निगम, दीपक शर्मा, राकेश शर्मा, जरनैल सिंह, कर्ण वासुदेवा, श्री खन्ना, रमनदीप सिंह और भरत यादव शामिल थे।

जानकारी के अनुसार प्रतिनिधिमंडल ने सांसद किरण खेर को चंडीगढ़ को स्मार्ट सिटी की लिस्ट में शामिल होने की फूलों का गुलदस्ता देकर बधाई प्रदान की। उन्होंने औद्योगिक क्षेत्र में रूके विकास के कार्यों से किरण खेर को बताया। उन्होंने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र में पिछले काफी समय से विकास के कार्य रूके हुए हैं। जिससे उद्योगपतियों व व्यापारी भाईयों को बहुत समस्या का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आग्रह करते हुए कहा कि इस ओर जल्द से जल्द ठोस कदम उठाये जायें।

सांसद किरण खेर ने प्रतिनिधिमंडल की सभी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही वह दिल्ली जायेंगी और चंडीगढ़ के औद्योगिक क्षेत्र की सस्याओं को केन्द्र के समक्ष रखेंगी और समय रहते इनका समाधान भी करेंगी। 

Advertising