मृतक की पत्नी ने दी पुलिस थाने के बाहर आत्मदाह करने की धमकी

Wednesday, Jan 23, 2019 - 12:48 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप): करीब 20 दिन पहले इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-1 स्थित एक फैक्टरी से बलौंगी निवासी नगेंद्र का अधजला शव मिलने के मामले को हल करने में मोहाली पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। मृतक की पत्नी बबीता पुलिस स्टेशन फेज-1 में भी बार बार चक्कर लगाकर अपने पति के कातिलों का पता लगाने के लिए चक्कर काट रही है।

पुलिस का कहना है कि अभी पुलिस की जांच जारी है। पुलिस की ढीली कार्रवाई से आहत हुई मृतक नगेंद्र की पत्नी बबीता निवासी बलौंगी का कहना है कि पुलिस उसके पति के कातिलों को जान-बूझकर गिरफ्तार नहीं कर रही है। उसने कहा कि अगर पुलिस इस केस को हल नहीं कर सकती तो केस की जांच किसी अन्य निष्पक्ष जांच एजैंसी को सौंप दी जानी चाहिए। उसने कहा कि अगर पुलिस ने कातिलों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया तो वह खुद भी फेज-1 पुलिस स्टेशन के बाहर आत्मदाह कर लेगी जिस की पूरी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। 

यह था मामला
बतानेयोग्य है कि 3 जनवरी की सुबह इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-1 के डी-37 नंबर प्लॉट में स्थित फैक्टरी से बलौंगी निवासी नगेन्द्र का अधजला शव मिला था। पुलिस ने उस संबंध में धारा 302 तहत अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। भले ही पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन अभी तक उस केस में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

bhavita joshi

Advertising