हैड कांस्टेबल और जस्टिस के ड्राइवर में हुई बहस, बुलाई पुलिस फिर...

Wednesday, Jan 17, 2018 - 10:41 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के जस्टिस के ड्राइवर ने बुधवार को सैक्टर-17 स्थित डी.सी. ऑफिस के बाहर नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर दी। ट्रैफिक पुलिस के हैड कांस्टेबल नरेंद्र ने ड्राइवर को गाड़ी हटाने के लिए कहा तो वह बहस करने लग पड़ा। हैड कांस्टेबल ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सूचना मिलते ही सैक्टर-17 थाना प्रभारी मनिंद्र सिंह और जांच अधिकारी ए.एस.आई. सोमवीर मौके पर पहुंचे।

 थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों की बात सुनी और जांच अधिकारी ने बयान दर्ज किए। थाना प्रभारी ने बताया कि हैड कांस्टेबल और ड्राइवर के बीच मिस अंडरस्टैडिंग हो गई थी। दोनों ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है और उनमें समझौता हो गया है।

ड्राइवर बोला 2 मिनट में आता हूं, हैड कांस्टेबल बोला गाड़ी पार्किंग में लगाओ

बुधवार दोपहर को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के जस्टिस का ड्राइवर सैक्टर-17 में डी.सी. ऑफिस आया था। ड्राइवर ने गाड़ी सड़क पर नो पार्किंग में खड़ी कर दी। डी.सी. ऑफिस के बाहर तैनात ट्रैफिक पुलिस के हैड कांस्टेबल नरेंद्र ने ड्राइवर को नो पार्किंग से गाड़ी हटाने को कहा तो ड्राइवर ने कहा कि वह दो मिनट में काम करके आ रहा है, जिसके बाद ड्राइवर और हैड कांस्टेबल के बीच जमकर बहस हुई। बहस को देखते हुए आसपास लोग इकट्ठे हो गए।

Advertising