पानी निकासी को बनाए गड्ढे में गिरकर युवक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 11:21 AM (IST)

डेराबस्सी (गुरप्रीत): मेन बाजार में बारिश के पानी की निकासी के लिए नगर परिषद द्वारा बनाए गए गड्ढे में गिरकर एक युवक की मौत हो गई। जिस जगह गड्ढा बनाया गया है, वहां नगर परिषद गेट लगाना भूल गई और युवक शौचालय समझकर वहां गया व गड्ढे में गिर गया। मृतक की पहचान विकास कुमार (20) वासी लाडपुर झज्जर, हरियाणा के रूप में हुई। यहां की गुलाबगढ़ रोड पर रहने वाला विकास देर शाम अपने एक दोस्त के साथ बाजार में किसी काम के लिए आया था।

इस दौरान मेन बाजार के बाहर पानी की निकासी के लिए बनाए गए गड्ढे वाले कमरे में वह गलती से शौचालय समझ कर पेशाब करने चला गया व वहां गिर गया। उसकी चीखें सुनकर उनके दोस्त ने शोर मचाया। मौके पर फायर बिग्रेड बुलाई गई लेकिन वह लाचार नजर आई। विकास के दोस्त ने अपने अन्य साथियों को वहां बुलाया। 

जिन्होंने एक दुकान में से सीढ़ी निकालकर बड़ी मुश्किल से गड्ढे में उतरकर विकास को बाहर निकाला और बेहोशी की हालत में सिविल अस्पताल लेकर गए। वहां डाक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। गड्ढे में गंदगी इतनी अधिक थी कि विकास को बचाने के लिए गड्ढे में गया उसका साथी भी गैस चढऩे से बेहोश हो गया। नगर परिषद के कार्यकारणी प्रधान मुकेश गांधी ने मामले की जांच करवाने की बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News