काऊंसिल ने पुरानी जगह पर फिर बनाई दीवार

Thursday, Dec 05, 2019 - 10:43 AM (IST)

जीरकपुर (गुरप्रीत): कालका चौंक के पास स्थित पारस डाउन स्क्वेयर माल के पीछे पंजाब प्रदेश कांग्रेस पार्टी के सचिव जसपाल सिंह की कालोनी सन्नी एन्क्लेव रास्ते को लेकर एक बार फिर विवादों में है। नगर काऊंसिल की तरफ से दीवार को तोड़कर फिर से पुरानी जगह दीवार बना दी है। सन्नी एन्क्लेव के दूसरे तरफ के लोगों ने विरोध करते हुए आरोप लगाया कि काऊंसिल ने अब कोर्ट की कार्रवाई से बचने के लिए यह कदम उठाया है। 

 

इस दीवार के निर्माण में सन्नी एन्क्लेव के एक तरफ के लोग हक में हैं जबकि कुछ कालोनी के निवासी और कलोनाइजर के खिलाफ हैं।  जसपाल सिंह ने कहा कि सन्नी एन्क्लेव कालोनी में मुख्यमंत्री के सुरक्षा दस्ते में शामिल एक उच्च सेवामुक्त पुलिस अधिकारी के दबाव में जीरकपुर पुलिस और काऊंसिल अधिकारी आम लोगों के साथ तंग कर रहे हैं। 

 

उन्होंने कहा कि पहले तो पुलिस और काऊंसिल के अधिकारियों ने धक्के से कालोनी में दीवार बनवाई थी। जिसका विरोध करने वाले लोगों के साथ मारपीट की गई और झूठा केस दर्ज किया गया। जिसके खिलाफ उन्होंने कोर्ट केस किया था जिसमें अब कौंसिल अधिकारी और पुलिस फंसती दिख रही है। कोर्ट की कार्रवाई से बचने को ऐसा किया।

pooja verma

Advertising