स्कूल का भवन भूकंप रोधी न बनाने पर इंजीनियर ने किया आब्जैक्शन, ठेकेदार ने दी धमकी

punjabkesari.in Sunday, Aug 13, 2017 - 08:25 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): रायपुरकलां और मक्खनमाजरा में सरकारी स्कूल का भवन भूकंप रोधी न बनाने पर एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ने ठेकेदार के काम पर आब्जैक्शन लगा दिया। जब इस बारे में ठेकेदार को जानकारी मिली तो उसने एग्जीक्यूटिव इंजीनियर की गाड़ी रायपुरखुर्द में रोकी और उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सुखबीर सिंह ने इस बारे में एडवाइजर, गृह सचिव, चीफ इंजीनियर को व्हट्सएप्प पर इसकी शिकायत दे दी है। इसके बाद उन्होंने ठेकेदार राहुल कोहली के खिलाफ शिकायत मौलीजागरां थाने में दी। उनहोंने कहा कि ठेकेदार अपने फायदे के लिए बच्चों की जान से खेल रहा है।

मौलीजागरां थाना पुलिस ने शिकायत पर ठेकेदार राहुल कोहली के खिलाफ जबरन रास्ता रोकने, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है। सुखबीर सिंह ने पुलिस शिकायत में बताया कि रायपुरकलां और मक्खनमाजरा में स्कूल बनाने के लिए ठेका राहुल कोहली को दिया हुआ था। स्कूल की इमारत भूकंप रोधी बननी थी।

उन्होंने बताया कि 10 अगस्त को वह स्कूल भवन की जांच करने वहां गए थे तो पाया कि ठेकेदार ने भूकंप रोधी इमारत नहीं बनाई है। इस पर उन्होंने ठेकेदार के काम पर ऑब्जैक्शन लगा दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News