फिल्म ‘द स्लम स्टार’ में शहर के नन्हें कलाकार, 500 थिएटरों में होगी रिलीज

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2017 - 03:29 PM (IST)

चंडीगढ़ (नेहा): भारत जैसे देश में जहां हर उम्र हर दायरे का इंसान कहीं ना कहीं खतरे में है इन सबके बीच सबसे बड़ा खतरा आज हमारे बच्चों के लिए है। सरकारी आंकड़ों की मानें तो पूरे देश में रोज लगभग 30 से 35 बच्चे किसी ना किसी तरह के जुर्म का शिकार होते हैं और इनमें से करीब 10 से 12 बच्चे ह्यूमन ट्रैफिकिंग का शिकार होते हैं। यानि कि इंसान की खरीद-फरोख्त। 

इसी कड़वी सच्चाई को पर्दे पर लेकर आ रहे हैं निर्देशक संदीप बावा अपनी नई फिल्म ‘द स्लम स्टार’ के जरिए। यह फिल्म मुख्य तौर पर 3 बच्चों पर आधारित है जो किन्हीं कारणों से मजबूरन ऐसे ही गिरोह के शिकार होते हैं जो बच्चों को अगवा कर या उन्हें बहला-फुसलाकर भीख मांगने फिर और भी ऐसे ही कई घिनौने काम करने पर मजबूर कर देते हैं। 

फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़, पंजाब और राजस्थान में...
फिल्म इस साल मई में रिलीज हो सकती है। साथ ही फिल्म में बच्चों के मनोरंजन के लिए एक भूत अंकल और कुछ खास तरह के गानों का भी मसाला देखने को मिलेगा। इस फिल्म का अधिकतर हिस्सा चंडीगढ़ और आसपास की जगहों पर शूट किया गया है। फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ के अलावा पंजाब और राजस्थान में भी की गई है। फिल्म में चंडीगढ़ और खरड़ के बच्चे मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News