हरियाणा की बेटियों ने खेलों में फिर लहराया जीत का परचम

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 07:47 PM (IST)

चंडीगढ़,(बंसल): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा की बेटियां नीतू घनघस व स्वीटी बुरा द्वारा वल्र्ड महिला बॉकिं्सग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने पर अपनी तथा पूरे प्रदेश की जनता ओर से बधाई और शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने ट्विटर के माध्यम से भी बेटियों की जीत पर उन्हें मुबारकबाद दी।

 

 

 


मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा की बेटियों ने एक बार फिर से खेलों में अपने दमखम का परिचय देते हुए गोल्ड मैडल जीत कर देश और प्रदेश का नाम रोशन किया है। दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्पोटर््स कॉम्पलैक्स में आयोजित वल्र्ड वूमैन बॉकिं्सग चैंपियनशिप में प्रदेश की बेटियों ने जीत का परचम लहराया है। 

 

 

 


मनोहर लाल ने कहा कि हमारी बेटियों ने हमेशा ही खेलों में अनेकों पदक जीत कर अपने परिवार व राज्य का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का प्रयास है कि प्रदेश में खेलो के लिए अनुकूल माहौल बने और खिलाडिय़ों के लिए बेहतर प्रशिक्षण की व्यवस्था हो। इसके साथ- साथ उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर की कोङ्क्षचग की सुविधाएं भी मिलें ताकि वे खेलों में अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकें।

 

 

 


मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार खेलों के प्रोत्साहन के लिए अनेक योजनाओं को लागू कर रही है। करोड़ों रुपए के नगद पुरस्कार के साथ-साथ खेलों के इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर बना रही है। सरकार की नई खेल नीति के सकारात्मक परिणाम आने लगे हैं और हमारे बेटे व बेटियां लगातार जीत का परचम लहरा रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News