सड़क पर लग रही मंडी बन रही हादसों का सबब

punjabkesari.in Sunday, Oct 22, 2017 - 10:14 PM (IST)

मनीमाजरा, (अग्रिहोत्री): शांति नगर की सड़क पर लगी अवैध सब्जी मंडी के कारण लोग परेशान हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि सड़क पर मंडी लगने के कारण आए दिन हादसे होते रहते है जिसे हटाने के लिए न तो पुलिस और न ही इनफोर्समैंट विभाग कोई कार्रवाई कर रहा है जिसके कारण दिक्कत 'यादा बढ़ गई है।

पिपली वाला टाऊन के गुरजिंद्र भोला ने बताया कि पिछले काफी अर्से से शिवालिक गार्डन के साथ-साथ शांति नगर सड़क व फुटपाथ को अवैध रेहडिय़ों व सब्जी वालों ने घेर रखा है जिसके कारण यहां हादसे होते रहते है। उन्होंने बताया कि यहां अवैध सब्जी मंडी सजती है।

 शाम को सड़क पर फेंकी गई सब्जी को खाने के लिए सुबह व शाम सड़क पर आवारा पशु मंडराते रहते है जो कि लोगों की जान के दुश्मन बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि पास पड़ते शांति नगर, पिपली वाला टाऊन, आदर्श नगर, बैंक कालोनी के लोग सड़क पर लग रही अवैध मंडी के कारण परेशानी झेल रहे है जिसे बंद करवाने या अन्य जगह शिफ्ट करवाने के लिए पुलिस व इनफोर्समैंट विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

गुरजिंद्र भोला ने कहा कि प्रशासन को लोगों के जान-माल से कोई लेना देना नहीं है तभी सड़क पर सांझ ढले सरेआम मंडी लगती है और वाहन चालक परेशान होते है। उन्होंने पेश आ रही दिक्कत का शीघ्र समाधान करवाने की मांग की है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News