प्रशासन ने तय किया पंजाब इंजीनियरिंग कालेज का डायरैक्टर, लैटर जारी

Saturday, Jan 12, 2019 - 10:42 AM (IST)

चंडीगढ़(साजन): चंडीगढ़ प्रशासन ने पंजाब इंजीनियरिंग कालेज के डायरैक्टर का चयन कर लिया है। हाल ही में प्रशासन ने 31 कैंडीडेट्स के इंटरव्यू लिए थे, जिनमें से एक का चयन कर लिया गया है। इसका खुलासा प्रशासन शनिवार को करेगा। प्रशासन को डर है कि कहीं चयन की सूचना समय से पहले लीक होने के चलते कोर्ट से मामले में स्टे न हासिल कर ले। 

पंजाब इंजीनियरिंग कालेज के डायरैक्टर के चयन का मुद्दा पिछले काफी समय से लटका था। सितम्बर-2018 में इस पद पर काबिज मनोज अरोड़ा को प्रशासन ने रिलीव कर दिया था। अरोड़ा ने 2013 में डायरैक्टर का पदभार संभाला था। डा. ऊमा बत्तरा को कार्यकारी डायरैक्टर के तौर पर प्रशासन की ओर से तैनात किया गया था। 

जल्द ज्वाइन करा दिया जाएगा
एडवाइजर परिदा ने पंजाब केसरी को बताया कि बुधवार को पैक के डायरैक्टर का इंटरव्यू लिया गया था जिसमें वह खुद मौजूद थे। फाइनांस सैक्रेटरी, आई.आई.टी. रोपड़ के प्रोफेसर मौजूद थे, जिन्होंने पैक को और बेहतर इंजीनियरिंग कालेज बनाने को लेकर कैंडीडेट्स का विजन पूछा। इंजीनियरिंग फील्ड से संबंधित विशेषज्ञ वही थे और पैक के मामले में वही बेहतर जानकारी रखते थे। 31 कैंडीडेट्स अपीयर हुए। इनमें से एक का चयन कर लिया गया है। चयनित उम्मीदवार को शुक्रवार देर शाम लैटर जारी कर दिया गया। जल्द ज्वाइन करा दिया जाएगा। 

bhavita joshi

Advertising