नाके होने के बावजूद युवकों ने बुजुर्ग से ठगे 10 हजार

Sunday, Feb 19, 2017 - 10:16 AM (IST)

मोहाली(राणा) : फ्रैंको होटल के पास पुलिस नाके के बावजूद दो युवक बुुजुर्ग की मदद करने का विश्वास जताकर ए.टी.एम. से दस हजार निकालकर भाग गए। जबकि ठगी के शिकार बुजुर्ग का आरोप है कि बैंक अधिकारियों तक ने उनकी सुनवाई नहीं की, जिसके बाद बुजुर्ग ने इस संबंधी थाना फेज-एक पुलिस को शिकायत दी है। साथ ही सारे मामले की जांच करवाने की मांग की है। 

 

उन्होंने बताया कि वह शनिवार को दोपहर 12 बजे के करीब फ्रैंको होटल के पास स्थित एस.बी.आई. बैंक के ए.टी.एम. में अपनी बैंक स्टेटमैंट देखने गए थे। इसी बीच वहां पर दो लड़के आए उन्होंने कहा कि अंकल वह उनकी हैल्प कर देते हैं। इसी बीच युवाओं को देखकर उन्होंने नंबर उन्हें दे दिया। साथ ही उन्हें अकाऊंट की स्टेटमैंट निकालने को कहा। 

 

इस दौरान युवाओं ने करीब तीस हजार की निकासी की। साथ ही उन्हें बैंक की स्टेटमैंट देकर रवाना हो गए। इसी बीच जब बुजुर्ग बाहर आए तो उन्होंने देखा कि उनके खाते से दस हजार निकले हुए थे। जबकि युवक वहां से फरार हो चुके थे। बुजुर्ग के परिजनों का कहना है कि ए.टी.एम. में सी.सी.टी.वी. लगे होते हैं। इसके अलावा आसपास के एरिया में भी ए.टी.एम. लगे हुए हैं। ऐसे में वहां पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की रिकॉर्डिंग देखी जाए, जिससे ठगी की सारी पोल खुल जाएगी।

Advertising