फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की प्रोमोशन के लिए शहर पहुंचे आर्य और भानी सिंह

Thursday, Nov 30, 2017 - 10:28 AM (IST)

चंडीगढ़(पाल) : चंडीगढ़ आकर हमेशा अच्छा लगता है। हमारी फिल्म की टीम ने प्रोमोशन के लिए अलग-अलग शहर चुने हुए हैं, मैंने पंजाब चुना, क्योंकि मुझे जो प्यार यहां की ऑडियंस से मिलता है शायद ही वह दूसरी जगह मिले। 

 

इस हफ्ते रिलीज हो रही अपनी नई फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की प्रोमोशन के लिए एक्टर आर्य बब्बर और उनके ओपोजिट एक्ट्रैस भानी सिंह शहर पहुंचे। काफी समय बाद आर्य सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं वह भी नैगेटिव रोल के साथ। 

 

‘यार अनमुल्ले’ जैसी पंजाबी सुपरहिट फिल्म करने के बाद आर्य फिलहाल पंजाबी सिनेमा से दूर हैं। जल्द ही आर्य पंजाबी फिल्म में भी नजर आएंगे। आर्य ने बताया कि वह बॉलीवुड व पंजाबी सिनेमा में अब तक काफी काम कर चुके हैं लेकिन जल्द ही आर्य पिता राज बब्बर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। 

 

अगले साल आने वाली पंजाबी फिल्म में बाप-बेटे की जोड़ी पहली बार एक साथ दिखाई देगी। ‘तेरा इंतजार में आर्य के साथ अरबाज खान, सन्नी लियोनी, भानी सिंह फिल्म में मैन स्टाक कास्ट की लीड में हैं। 

 

भानी सिंह का राजस्थानी फिल्म से हिंदी फिल्म तक का सफर :
करियर की पहली हिंदी फिल्म कर रही भानी इससे पहले मॉडलिंग कर चुकी है, वहीं इससे पहले भानी एक राजस्थानी फिल्म मां में एक मां के रोल में दिखाई दी थी। इस फिल्म में मैं आर्य बब्बर के साथ के ओपोजिट रोल में हूं। 

 

मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने से बहुत खुश हूं तथा प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना बहुत अच्छा सफर रहा। आर्यन मेरे लिए सहायक रहे हैं, मैं इस फिल्म को बड़ी सफलता और हमारे दर्शकों द्वारा पसंद करता हूं। मैंने कभी नहीं महसूस किया कि मैं टीम में नई हूं। मैं चाहती हूं कि यह फिल्म सफल हो और हमारे दर्शकों को पसंद आए। 
 

Advertising