मंदिरों में चोरी करने के लिए शहर के 2 होटलों में ठहरे थे आरोपी

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 11:36 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : शहर के मंदिरों में सेंध लगाने वाले गिरोह के सदस्य वारदात से पहले जिन होटल्स में आकर रूके थे उन 2 होटल संचालक और मैनेजर के खिलाफ पुलिस ने डी.सी. के आदेशों का उल्लंघन करने का केस दर्ज किया है। इंडस्ट्रीयल पुलिस थाना ने इस संबंधी गांव दड़वा स्थित 2 निजी होटल्स पर कार्रवाई की है, जहां आकर आरोपी ठहरे थे। 

जांच में सामने आया कि होटल स्टाफ ने एक ही युवक की आई.डी. पर यहां पांच युवकों को कमरा दिया था। हाल ही में सैक्टर-26 थाना पुलिस ने इस गिरोह के 3 सदस्यों उत्तराखंड निवासी रेशम सिंह, मेरठ निवासी हरजीत सिंह व मनवीर सिंह को काबू कर उसके पास से मंदिरों से चोरी किया सामान बरामद किया है।  

अलग-अलग समय पर आकर रुके थे :
जांच में सामने कि वारदात से पहले पांच आरोपी गावं दड़वा स्थित 2 होटलों में अलग-अलग समय पर आकर रूके थे। सभी यहां होटल के कमरे में केवल एक ही युवक की आइडैंटिटी दिखा कर ठहरे थे, जबकि नियमानुसार चाहे एक कमरे में एक परिवार के न होकर अलग-अलग रहने वाले 5 व्यक्ति एक कमरे में ठहरते हैं तो होटल प्रबंधन को सभी की आई.डी. लेनी जरूरी है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि आरोपियों ने क्या फेक आइडैंटिटी पर स्टे किया। 

एक दिन पहले आकर ठहरते थे होटल में :
जांच में सामने आया कि आरोपी वारदात से एक दिन पहले यहां आकर कमरा लेकर ठहरते थे, जिसके बाद अगले दिन वे उस मंदिर की रैकी करते थे, जिसमें उन्होंने चोरी करनी होती थी। रैकी के बाद वे देर रात जाकर मंदिर में सेंध लगाते और फिर चोरी का सामान लेकर दिल्ली चले जाते थे। ऐसे गिरोह के ये सदस्य पिछले दिन में 2 बार आकर इन दोनों होटलों में ठहरे थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News