तावड़े ने विधायकों से सरकार के कामकाज का लिया फीडबैक

Tuesday, Jan 19, 2021 - 09:20 PM (IST)

चंडीगढ़, (पांडेय): किसान आंदोलन से प्रदेश में खड़े हुए राजनीतिक हालातों और सरकार में कामकाज को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े ने विधायकों से फीडबैक लिया। चंडीगढ़ स्थित हरियाणा निवास में विनोद तावड़े ने एक दर्जन से ज्यादा विधायकों से अलग-अलग बातचीत की। सूत्रों की मानें तो तावड़े ने फीडबैक लेने के साथ ही विधायकों को कुछ दिशा-निर्देश भी जारी किए। 

 


विधायकों के साथ बैठक से पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओ.पी. धनखड़ और तावड़े के बीच मंत्रणा हुई। तावड़े 3 दिनों के चंडीगढ़ प्रवास पर हैं, जहां बुधवार को जिलाध्यक्षों के साथ बैठक होगी और वीरवार को वह मुख्यमंत्री और मंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे। बुधवार रात को मुख्यमंत्री की ओर से डिनर कार्यक्रम भी तय किया गया है।


मंगलवार दोपहर बाद विधायकों के साथ हुई बैठक में तावड़े ने विधायकों से किसान आंदोलन और मौजूदा राजनैतिक हालातों पर गहन चर्चा की। इसके अलावा सभी विधायकों से सरकार के कामकाज और उनके क्षेत्रों में लंबित योजनाओं के बारे में भी जानकारी ली। विधायकों से अफसरशाही के सिस्टम के बारे में भी फीडबैक लिया गया, जिसमें कई विधायकों ने अफसरों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। 


बता दें कि सरकार और संगठन में सामंजस्य बनाने को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े अब फ्रंट फुट पर आ गए हैं। वह अब लगातार सरकार और संगठन के बीच बेहतर तालमेल तथा सांगठनिक गतिविधियों को बढ़ाने में लगे हुए हैं। इसको लेकर एक दिन पहले पंचकूला में भी 11 जिलों के पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें कार्यकत्र्ताओं को कई तरह के दिशा-निर्देश दिए गए।

Vikash thakur

Advertising