B.Com स्टूडैंट की मौत का मामला : मां बोली-मेरा बेटा नहीं कर सकता खुदकुशी

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 11:27 AM (IST)

पंचकूला(मुकेश) : बी.कॉम. के स्टूडैंट तनिष्क भसीन की मां स्वीटी भसीन ने बताया कि तनिष्क की मौत से पहले उसके पास करीब 99 हजार रुपए कैश थे। जबकि पुलिस को तनिष्क के पास से 2300 रुपए मिले हैं। 

 

उन्होंने बताया कि तनिष्क आई.ए.एस. की कोचिंग लेना चाहता था। जिसके लिए तनिष्क ने पैसे कोचिंग सैंटर में जमा करवाने के लिए पैसे परिजनों  से लिए थे। उन्होंने बताया कि तनिष्क कभी भी अपने पास ज्यादा पैसे नहीं रखता था। जितने पैसों की जरूरत होती थी उतने खर्च कर बाकी पैसे वापस दे देता था। इसलिए उनका बेटा खुदकुशी नहीं कर सकता, क्योंकि उसे कोई परेशानी नहीं थी। 

 

ब्लू व्हेल गेम की बात को मां ने नकारा :
ब्लू व्हेल गेम की बात पूछे जाने पर स्वीटी भसीन ने बताया कि कुछ समय पहले ही उनकी बात तनिष्क से हुई थी। जिस पर तनिष्क ने अपनी मां से कहा था कि ब्लू व्हेल गेम ये सब बेकार की चीजें हैं। उसका इन चीजों से कोई लेना देना नही है। जब इस बारे में स्वीटी ने तनिष्क  के दोस्तों से पूछा तो उन्होंनं बताया कि  तनिष्क बिल्कुल डिप्रैशन में नहीं था। 

 

क्या है मामला :
गत 9 नवम्बर को एक राहगीर ने पुलिस कंट्रोल को सूचना दी थी कि पंचकूला -मोरनी रोड पर कार में एक युवक की लाश पड़ी है। सूचना मिलने के बाद चंडीमंदिर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची थी। कार अंदर से लॉक थी, पुलिस ने देखा कि ड्राइवर सीट पर युवक खून से लथपथ पड़ा था और उसकी गोद में एक जर्मन मेड रिवॉल्वर भी थी। कार से मिले कागजात के आधार पर मृतक की पहचान चंडीगढ़ के सैक्टर-16 में रहने वाले तनिष्क भसीन (19) के रूप में हुई थी। 

तनिष्क की कार से मिले थे कई चिप्स के पैकेट :
जिस दिन तनिष्क की लाश कार में मिली थी, उसकी कार मेंं कई चिप्स के पैकेट मिले थे। स्वीटी भसीन ने बताया कि तनिष्क कभी चिप्स नहीं खाता था। तो फिर इतने सारे पैकेट उसकी कार में कहां से आए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News