सैटर-27 में स्वीट शॉप के वर्कर की हत्या, सहकर्मी पुलिस हिरासत में

punjabkesari.in Tuesday, Apr 21, 2020 - 11:35 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप) : सैक्टर-27 स्थित पाल स्वीट एंड ढाबा के कर्मी अर्जुन का शव पुलिस को दोपहर के समय संदिग्ध हालात में मार्किट में एक शॉप के सामने पड़ा मिला। पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर हत्या का केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी थी। पुलिस जाँच के दौरान अर्जुन के साथ ही ही काम करने वाले बुद्धि लाल उर्फ़ बिरजू उर्फ़ गुल्लू को हिरासत में लिया गया। पुलिस इस हत्या मामले में बिरजू को संदिग्ध मानकर उसे लगातार पूछताछ कर हत्या की वारदात की गुत्थी सुलझाने में लगी है । पुलिस बिरजू के पास से अर्जुन का फ़ोन भी मिला है। 

 


नाक, कान व सिर से बह रहा था खून
पुलिस को सोमवार सुबह सैटर-27 स्थित एक शॉप के सामने संदिग्ध हालात में एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सैटर-26 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि मृतक के नाक, कान व सिर केपास खून बह रहा है। आसपास लगे सी.सी.वी.टी. कैमरों की फुटेज जांचने के बाद पुलिस ने पाया कि रविवार रात को वारदात स्थल पर एक युवक घूमता नजर आ रहा है। 

 

आसपास के दुकानदारों को फुटेज दिखाने पर सैटर-27 स्थित पॉल स्वीट्स एंड ढाबा के संचालक अनुराग ने मृतक की पहचान अपनी शॉप के वर्कर अर्जुन के रूप में की। वहीं, फुटेज में नजर आ रहे संदिग्ध की पहचान अपनी ही शॉप में काम करने वाले बिरजू के तौर पर की। पुलिस को अर्जुन का मोबाइल भी गायब मिला। जब अर्जुन के मोबाइल को सॢवलांस पर लगाया तो वह एटिव मिला। मोबाइल लोकेशन के आधार पर मोबाइल सैटर-28 में बिरजू के पास बरामद हुआ। पुलिस ने बिरजू को हिरासत में ले लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News