एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर हवाई उड़ानों का समर शैड्यूल जारी

Sunday, Mar 18, 2018 - 09:51 AM (IST)

चंडीगढ़(लल्लन) : चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से समर शैड्यूल जारी कर दिया गया है। इसके तहत रनवे की रिपेयरिंग को ध्यान में रखते हुए एयरपोर्ट से अंतिम फ्लाइट दोपहर 3.35 बजे उड़ान भरेगी। 

 

एयरपोर्ट के सी.ई.ओ. सुनील दत्त ने बताया कि समर शैड्यूल 25 मार्च से 27 अक्तूबर तक लागू रहेगा। उन्होंने बताया कि अभी जब तक रनवे की रिपेयरिंग का कार्य पूरा नहीं हो जाएगा तब तक हर रविवार को रनवे बंद रहेगा। 

 

उन्होंने कहा कि रनवे की रिपेयरिंग की दूसरी पर्त का कार्य 12 से 31 मई तक होना है। इसके लिए एयरपोर्ट बंद रहेगा। इसके बाद रविवार को एयरपोर्ट खुल सकता है। सी.ई.ओ. का कहना है कि एयर इंडिया ने अभी अपना शैड्यूल जारी नहीं किया है। 

 

समय में ज्यादा बदलाव नहीं :
समर शैड्यूल व विंटर शैड्यूल के समय में कोई ज्यादा फर्क नहीं है। विंटर शैड्यूल में पहली फ्लाइट यहां से सुबह 7.25 बजे रवाना होती थी, जबकि समर शैड्यूल के तहत पहली फ्लाइट सुबह 7.15 बजे दिल्ली के लिए रवाना होगी। 

 

नई फ्लाइट्स शैड्यूल में शामिल :
इंटरनैशनल एयरपोर्ट के सी.ई.ओ. ने बताया कि पुणे से चंडीगढ़ के लिए जैट एयरवेज की फ्लाइट को समर शैड्यूल में शामिल किया गया है। यह फ्लाइट संख्या 9 डब्ल्यू 440 रोजाना सुबह 11.40 बजे चलेगी और चंडीगढ़ यह दोपहर 2.10 बजे पहुंच जाएगी। 

 

चंडीगढ़-पुणे के लिए फ्लाइट संख्या 9 डब्ल्यू 439 रोजाना दोपहर 2.20 बजे उड़ान भरेगी और शाम 5.10 बजे पुणे पहुंच जाएगी। इस एयरलाइंस की ओर से चंडीगढ़ से बेसिक किराया 4455 रुपए है, जबकि पुणे से चंडीगढ़ का बेसिक किराया 4153 रुपए है। 


 

Punjab Kesari

Advertising