शिअद में युवाओं को और ज्यादा दी जाएंगी जिम्मेदारियां : सुखबीर

Sunday, Sep 08, 2019 - 01:31 PM (IST)

चंडीगढ़(रश्मि) : सैक्टर-28 स्थित शिरोमणि अकाली दल के ऑफिस में शनिवार को शिअद के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने कहा कि अब युवा छात्र नेताओं को टिकटें देंगे। हम उन युवा पीढ़ी को भी पॉलीटिक्स में आगे आने का मौका देंगे, जो इसमें काम करना चाहते हैं। इससे युवाओं को भी पॉलीटिक्स में आने का मौका मिलेगा। सोई की जीत से साफ है कि गर्ल स्टूडैंट्स भी सोई पार्टी के साथ हैं। क्योंकि पी.यू. में 65 फीसदी के करीब लड़कियां ही हैं।

उन्होंने युवाओं को आमंत्रण भी दिया, जो युवा पॉलीटिक्स में जाना चाहते हैं और अच्छे वक्ता भी हैं, हम उन्हें पार्टी आने का मौका देंगे। सुखबीर ने सोई को पी.यू. स्टूडैंट्स काऊंसिल चुनाव में शानदार जीत हासिल करने के लिए बधाई देते हुए कहा कि यह जीत इस बात का संकेत है कि युवाओं ने अकाली दल के विकास एजैंडा का भरपूर समर्थन किया है।

खालसा कॉलेज के छात्र नेता भी किए सम्मानित :
पी.यू. कैंपस काऊंसिल में हासिल करने वाले चेतन चौधरी तथा खालसा कॉलेज तथा सरकारी कॉलेज सैक्टर-11 की काऊंसिल में विजयी रहने वाले सोई नेताओं का सम्मान किया। 

उन्होंने खालसा कॉलेज पैनल के अनमोल सिंह, मनप्रीत सिंह, साहिल तथा नवदीप के अलावा सरकारी कॉलेज सैक्टर-11 के गुरजिंदर सिंह, दिलबाग सिंह, निखिल सिंह तथा दिलमोहित सिंह संधू को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि नौजवान अकाली दल का अहम हिस्सा हैं। पार्टी में नौजवान नेताओं को पार्टी में आगे बढऩे के पूरे अवसर दिए जा रहे हैं। 

आने वाले दिनों में पार्टी द्वारा नौजवानों को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी तथा उन्होंने पार्टी के प्रवक्ता के तौर पर आगे लाया जाएगा। इस मौके पर अकाली दल के जनरल सचिव सरदार बिक्रम सिंह मजीठिया ने हाल ही में साई के नेता इशान शर्मा की अकाल मृत्यु पर श्रद्धांजलि भेंट की और कैंपस में मिली इस जीत को इशान तथा पार्टी तथा बाकी कार्यकर्ताओं को समर्पित किया। 

Priyanka rana

Advertising