व्हाट्स ऐप्प पर वायरल हुआ सैक्टर-19 के एस.आई. का सुसाइड नोट

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 12:31 PM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): सैक्टर-19 थाने की टॉप फ्लोर से छलांग लगाकर सुसाइड करने वाले सब इंस्पैक्टर गुलजार सिंह (55) की मौत के मामले में जहां पुलिस विभाग ने इस केस में किसी भी तरह का सुसाइड नोट मिलने से इन्कार कर दिया था, वही अब इंस्पैक्टर का सुसाइड नोट व्हाट्सऐप्प पर वायरल हो रहा है।  

 

इसमें सब इंस्पैक्टर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है और लिखा कि 34 साल की नौकरी में उसके खिलाफ कोई शिकायत नहीं हुई, लेकिन उस पर झूठे आरोप लगाए गए हैं। इन गलत आरोपों के चलते ही वह परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है। भगवान से कामना करता हूं कि जिन्होंने मुझ पर झूठे आरोप लगाए, परमात्मा उन्हें इससे ज्यादा सजा दे।

 

मालखाने से लाखों गायब होने से कोई सरोकार नहीं 
गुलजार ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके खिलाफ झूठी इंक्वायरी खोली गई है। उसका मालखाने से लाखों रुपए गायब होने के मामले से कोई सरोकार नहीं था। बावजूद इसके उसे मालखाने से गायब हुई राशि के पैसे भरने पड़े थे और पैसे भरने के बाद भी विभागीय जांच खोल दी गई। 

 

इस बदनामी से बेहतर तो मर जाना है। सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं अपने सीनियर अधिकारियों को विश्वास दिलवाना चाहता हूं कि मैंने कोई गलत काम किया है, लेकिन मेरे पास अपनी बेगुनाही का कोई सबूत नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News