12वीं में कम्पार्टमैंट आने से परेशान छात्रा ने फंदा लगाकर दी जान ...

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 08:26 AM (IST)

पिंजौर(रूपेंद्र) : गांव बीसी डब्ल्यू सूरजपुर की रेलवे कालोनी में 12वीं की छात्रा ने एक सब्जैक्ट में फेल होने पर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार महक (18) सुरजपूर रज्जीपुर के सरकारी स्कूल में 12वीं कक्षा की कॉमर्स विषय की छात्रा थी। 

गत दिवस जब 12वीं कक्षा का परिणाम आया तो वह पांच सब्जैक्टों में से एक बिजनैस में फेल हो गई। इसके बाद से वह दुखी थी। महक के पिता शमशेर कालका में सिक्योरिटी गार्ड हैं। उन्होंने बताया कि रिजल्ट आने के बाद से ही महक रो रही थी। महक की मां अनु अमरावती अस्पताल में नौकरी करती हैं। 

बेटी को समझाया भी था :
अनु ने बताया कि महक एक होनहार छात्रा थी। पेपर के समय में उसकी तबीयत खराब थी। फिर भी वो चार सब्जैक्ट में पास थी। मगर रिजल्ट आने के बाद से वह मायूस थी। महक को उन्होंने समझाया भी था कि एक पेपर की तैयारी कर लो कोई बात नहीं। वीरवार सुबह जब वे दोनों नौकरी पर चले गए तो महक और उसकी छोटी बहन खुशबू ही घर पर थी। 

खुशबू ने बताया कि महक पढ़ रही थी उसने उसे कहा कि वह दूसरे कमरे में टी.वी. देख ले। वह अपने पेपर की तैयारी कर रही है। इसके बाद खुशबू ने कहा कि जब वह थोड़ी ही देर के बाद पानी पीने रसोई में गई तो महक के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी शोर मचाने पर जब दरवाजा नहीं खोला तो उसने पड़ोसी को बुलवाकर दरवाजा खुलवाया। अंदर देखा तो महक चुन्नी का फंदा बनाकर पंखे से लटकी हुई थी। 

उसी समय लोगों ने चाकू से चुन्नी काटकर महक को नीचे उतारा परंतु तब तक वह दम तोड़ चुकी थी। उधर घटनास्थल पर अमरावती चौंकी से पहुंचे ए.एस.आई. गुरमीत सिंह ने शव को पोस्टर्माटम के लिए कालका पहुंचा दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News