छेड़छाड़ मामले में बरी हुए युवक ने लगाया फंदा, मौत

Monday, May 06, 2019 - 09:50 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : नाबालिग से छेड़छाड़ मामले में अदालत से बरी हुआ 22 वर्षीय युवक संदिग्ध परिस्थितियों में सैक्टर-52 स्थित गीता भवन के पास आम के पेड़ पर फंदे से लटका हुआ मिला। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को फंदे से उतारा और सैक्टर-16 जनरल अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सैक्टर-52 स्थित टीन कालोनी निवासी अर्जुन के रूप में हुई। पुलिस को मृतक के पास कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का असल कारण पता चलेगा।

बेल्ट से लगाया था फंदा :
सैक्टर-36 थाना पुलिस को रविवार सुबह 6:20 मिनट पर सूचना मिली कि एक युवक सैक्टर-52 स्थित गीता भवन के पास आम के पेड़ पर फंदे पर लटक रहा है। चौंकी इंचार्ज पुलिस टीम के साथ पहुंचे। युवक की गर्दन पर बेल्ट से फंदा लगा हुआ था। उसके गले में ईयर फोन लटक रहते थे। 

बेटे की मौत की सूचना मिलते ही पिता नेकराम समेत अन्य परिजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि बेटा पार्क में जाने के लिए शनिवार रात घर से बाइक पर निकला था। पिता ने पुलिस को बताया कि बेटा फंदा नहीं लगा सकता था क्योंकि वह बिल्कुल ठीक था। 

वर्ष 2018 में दर्ज हुई थी एफ.आई.आर. :
आम के पेड़ से फंदा लगाने वाले अर्जुन पर 2018 में नाबालिग से छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट के तहत सैक्टर-36 थाने में एफ.आई.आर. दर्ज हुई थी। सबूतों के अभाव में तीन माह पहले जिला अदालत ने अर्जुन को बरी कर दिया था। 

Priyanka rana

Advertising