मैरिज पैलेस में सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखा-गर्लफ्रैंड ने...

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 09:31 AM (IST)

जीरकपुर(स.ह.) : जीरकपुर के एक मैरिज पैलेस के स्टोर में पंखे से लटककर खुदकशी किए जाने का मामला सामने आया है, लेकिन मृतक लड़की थी या लड़का इसे लेकर पशोपेश की स्थिति बन गई है। 

शव की पहचान करने वाली बहन मृतक को अपना भाई बता रही है लेकिन मृतक का पोस्टमार्टम करने वाले सिविल अस्पताल के डाक्टरों ने दावा किया है कि मरने वाली लड़की है। बहन का कहना है कि उनका भाई लम्बे समय से घर से बाहर है। हो सकता है इस दौरान उसने लिंग परिवर्तन करवा लिया हो। सुसाइड नोट में उसने आत्महत्या का कारण दिल्ली में रहने वाली उसकी गर्लफ्रैंड द्वारा 20 दिन पहले की गई खुदकुशी को बताया है।

दस्तावेजों में नाम कबीर राय :
पुलिस को जो दस्तावेज मिले हैं, उसमें भी मृतक का नाम कबीर राय पुत्र बहादुर राय लिखा गया है। पुलिस इस मामले में मैरिज पैलेस में काम करने वाले अन्य लोगों से भी मृतक के विषय में जानकारी जुटा रही है। कबीर की उम्र 22 वर्ष थी और वह मैरिज पैलेस में बतौर चपरासी था। 

पुलिस ने मृतक की बड़ी बहन के बयानों के आधार पर कार्रवाई की है। फिलहाल पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। केस के जांच अफसर ए.एस.आई. नाथी राम ने बताया कि मिले दस्तावेजों और मृतक की बहन के मुताबिक कबीर राय (22) पुत्र जय बहादुर राय निवासी विकास नगर मौलीजागरां चंडीगढ़-जीरकपुर सड़क पर स्थित मैरिज पैलेस में बतौर चपरासी काम कर रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News