पिता से परेशान होकर छात्रा ने लगाया फंदा, मौत

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 08:43 AM (IST)

पिंजौर(रावत) : मंगलवार देर रात अमरावती एन्क्लेव स्थित एक घर में 14 वर्षीय रिया ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। वह 10वीं की स्टूडैंट थी। पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें लड़की ने लिखा है कि वह पिता से तंग आकर आत्महत्या कर रही है। अमरावती पुलिस चौकी से जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि मृतका का पिता आर्मी ऑफिसर है। सुसाइड नोट के आधार पर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। 

मां-बाप में चल रहा है तलाक का केस :
छात्रा के पिता सचिन महेंद्रो ने बताया कि उनके दो बच्चे हैं। एक बड़ा बेटा और छोटी बेटी रिया है। पत्नी से 3 साल से तलाक का केस चल रहा है और वो अलग रहते हैं। उनका बेटा उनकी पत्नी और बेटी रिया उनके पास रहती है। वो अपने घर में मंगलवार को छुट्टी लेकर आया था। दोपहर करीब 12 बजे रिया पहली मंजिल पर बने कमरे में चली गई थी। 

इसके बाद सचिन किसी काम से पंचकूला चले गए। शाम को साढ़े सात बजे वह घर लौटै व रिया को आवाज दी। बार-बार बुलाने पर भी जब रिया ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा तो देखा कि रिया ने पंखे से चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News