रोहतक से लापता महिला टीचर ने होटल में लगाया फंदा

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 10:43 AM (IST)

चंडीगढ़़(सुशील) : रोहतक से लापता हुई जे.बी.टी. टीचर ने सैक्टर-22 स्थित अलंकार होटल के कमरे के अंदर बाथरूम में चुन्नी से फंदा लगा लिया। महिला सुबह तक जब कमरे से बाहर नहीं आई तो होटल स्टाफ ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे सैक्टर 16 जनरल अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान 31 वर्षीय ज्योति के रूप में हुई है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सैक्टर-17 थाना पुलिस ने शव मॉर्चरी में रखवा दिया।

9 बजे आई थी होटल :
सैक्टर-17 थाना प्रभारी मनिंदर सिंह ने बताया कि रविवार सुबह अलंकार होटल के स्टाफ ने सूचना दी कि महिला अंदर से कमरा नहीं खोल रही है। पुलिस होटल स्टाफ ने डुप्लीकेट चाबी से कमरे का दरवाजा खुलवाने लगी तो अंदर से कुंडी लगी हुई थी। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो महिला ने बाथरूम में चुन्नी से फंदा लगा रखा था। 

होटल स्टाफ ने बताया कि ज्योति शनिवार रात करीब नौ बजे होटल में आई थी। उसने पहली मंजिल पर कमरा बुक करवाया था। पुलिस को उसके पर्स से मोबाइल मिला तो उसके पति को मामले की सूचना दी। उसके पति ने पुलिस को बताया कि ज्योति शनिवार से लापता है जिसकी डी.डी.आर. पुलिस में दर्ज करवा रखी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News