हॉस्टल में छात्रा ने लगाया फंदा, परिजन बोले- आत्महत्या नहीं कर सकती भावना

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 11:48 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सैक्टर-42 स्थित कॉलेज में बी.सी.ए. सैकेंड ईयर में पढऩे वाली भावना ने रविवार शाम को कॉलेज के हॉस्टल में सहेली के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

 

भावना रविवार को हॉस्टल से आऊट पास लेकर बाहर गई हुई थी, करीब 4 बजे वह हॉस्टल लौटी थी, शाम को 5:30 बजे जब कमरे में रहने वाली सहेलियां लौटी और कमरे का दरवाजा खटखटाया तो भावना ने अंदर से कोई जवाब नहीं दिया, बार-बार दरवाजा खटखटाने पर भी जब भावना ने दरवाजा नहीं खोला तो उसकी सहेलियों ने जैसे-तैसे कर दरवाजा खोला तो देखा कि भावना ने फंदा लगाया हुआ था। भावना की सहेलियों ने इस बारे में हॉस्टल स्टाफ को बताया और पुलिस को सूचना दी। 

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भावना को सैक्टर-16 अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

वहीं सूचना पाकर अम्बाला में रहने वाले भावना के परिजन भी कॉलेज पहुंच गए थे। इस दौरान भावना के परिजनों ने कहा कि भावना कभी भी आत्महत्या नहीं कर सकती है। इस मामले की जांच होनी चाहिए। भावना के रिश्तेदारों ने कहा कि भावना पढ़ाई में काफी तेज थी और उसे कोई भी परेशानी नहीं थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News