डेंगू से खोया इकलौता बेटा, सदमा नहीं झेल पाई तो खुद को लगाई आग, मौत

punjabkesari.in Sunday, Dec 24, 2017 - 10:17 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : इकलौते बेटे की डेंगू से मौत के बाद परेशान चल रही मौलीजागरां निवासी गुलाबो (54) ने शनिवार देर शाम घर में खुद को आग लगा ली। सूचना पाते ही डी.एस.पी. ईस्ट सतीश कुमार व मौलीजागरां थाना प्रभारी बलदेव सिंह पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और बुरी तरह से झुलसी हुई हालत में गुलाबो को सैक्टर-32 अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 

जानकारी के अनुसार गुलाबो का पति छोटे लाल बाल सुधार गृह में बतौर माली कार्यरत है। 3 माह पहले गुलाबो के 16 वर्षीय बेटे को डेंगू हो गया था, जिसका उपचार काफी दिनों तक सैक्टर-32 अस्पताल में चला था, लेकिन उसकी मौत हो गई थी। बेटे की मौत के बाद से ही वह गहरे सदमे में थी। शनिवार शाम करीब 6 बजे उसका पति घर से बाहर गया हुआ था कि इसी दौरान गुलाबो ने घर में अपने ऊपर तेल छिड़ककर खुद को आग लगा ली। 

 

आग से झुलसने के बाद उसकी चीखें सुनकर पड़ोसी एकत्रित हो गए और दरवाजा खटखटाने लगे, लेकिन उन्होंने पाया कि दरवाजा अंदर से बंद है। पड़ोसियों ने पुलिस सूचना देने के बाद जैसे-तैसे दरवाजा खोला। मौलीजागरां थाना प्रभारी बलदेव सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि इकलौते बेटे की 3 माह पहले हुई मौत के बाद से ही गुलाबो सदमे मे थी, जिसके चलते उसने खुद को आग लगाई थी और ज्यादा झुलसे जाने के चलते उसकी मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News