बी.टैक. के छात्र ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 12:05 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : बलौंगी के गांव जुझार नगर में एक बी.टैक. के छात्र ने घर में छत के पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक का नाम सागर कुमार बताया जाता है जो कि करीब 20 वर्ष का था और गांव बनूड़ स्थित एक प्राईवेट कालेज में से बी.टैक. कंप्यूटर का छात्र था और दो बहनों का इकलौता भाई था। `

मृतक के पिता रविन्द्र कुमार ने बताया कि उसके दोस्तों से पता चला कि सागर कुछ दिनों से स्मार्ट फोन लेना चाह रहा था। इसके लिए उसने ओ.एल.एक्स. पर स्मार्ट फोन संबंधी किसी व्यक्ति से डील हो रही थी। फोन बेचने वाला व्यक्ति खुद को भारतीय सेना का जवान बता रहा था और 20 हजार रुपए की कीमत वाला फोन उसे 5500 रुपए में देने की बात कह रहा था। सागर को विश्वास में लेकर उस व्यक्ति ने अपने जाली पहचान पत्र, आर्मी की कैंटीन का कार्ड आदि के फोटोग्राफ भी भेजे। बाद में जब सागर को यकीन हो गया तो उसने पैसे मंगवाए तथा फिर फोन भेजने के चार्जिज़ आदि मंगवाता रहा। 

ऐसा कर फोन की कीमत से कहीं ज्यादा पैसे वह व्यक्ति मंगवा चुका था। सागर दोस्तों से उधार लेकर रुपए भेजता रहा लेकिन उसे फोन नहीं मिला। तब उसे पता चला कि उसके साथ ठगी हो गई है। मृतक के पिता ने बताया कि इसी ठगी से परेशान होकर उनके बेटे ने आत्महत्या कर ली। इस संबंध में उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News