होटल मेें प्रेमी जोड़े ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2019 - 12:30 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-42 स्थित अटावा के होटल स्वागत में प्रेमी जोड़े ने शनिवार को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर पंखे से फंदे पर लटके जोड़े को उतारा और जी.एम.एस.एच.-16 पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत बताया। 

मृतकों की पहचान सैक्टर 34 निवासी विजय (20) और सैक्टर-36 निवासी अर्चना (17) के रूप में हुई। दोनों मूल रूप से यू.पी. स्थित उन्नाव के रहने वाले थे। होटल के कमरे से पुलिस को दो बैग मिले हैं, जिनमें दोनों के कपड़े थे। सैक्टर-36 थाना पुलिस मृतकों द्वारा सुसाइड करने का कारण पता करने में लगी हुई है।

दरवाजा नहीं खोला तो बुलाई पुलिस : 
अटावा स्थित होटल स्वागत के स्टाफ ने 11 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि होटल के कमरा नंबर 107 में ठहरे युवक और युवती कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। 

सैक्टर-36 थाना प्रभारी रणजोत सिंह पुलिस टीम के साथ होटल में पहुंचे। होटल के सैकंड फ्लोर पर जाकर जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर दोनों पंखे से लटके मिले। 

एक दिन पहले बुक करवाया था कमरा :
होटल स्टाफ ने बताया कि विजय और अर्चना ने शुक्रवार सुबह 8:20 बजे कमरा बुक करवाया था। इसके बाद वे पूरा दिन कमरे में ही रहे। शनिवार सुबह होटल स्टाफ ने चाय देने के लिए दरवाजा कई बार खटखटाया, लेकिन कमरे में ठहरे विजय ने दरवाजा नहीं खोला। 

पुलिस ने बताया कि विजय सैक्टर-34 में अपने माता-पिता के साथ सर्वैंट क्वार्टर में रहता था, जबकि अर्चना सैक्टर-36 के सर्वैंट क्वार्टरों में अपने भाई के साथ रहती थी। दोनों अपने घरों में यह कहकर निकले थे कि किसी जानकार के पास जा रहे हैं। परिजनों ने पुलिस को बताया कि विजय और अर्चना के अफेयर की उन्हें कोई जानकारी नहीं थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News