हरियाणा CM हाऊस के बाहर व्यक्ति ने खाया जहरीला पदार्थ

Thursday, Jul 18, 2019 - 01:55 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : हरियाणा सी.एम. हाउस के बाहर बुधवार सुबह एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खा लिया। व्यक्ति सी.एम. विंडो और पुलिस द्वारा शिकायत पर कार्रवाई न करने से परेशान था। सी.एम. हाउस के बाहर तैनात जवानों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

पी.सी.आर. ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति को जी.एम.एस.एच.-16 में दाखिल करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। व्यक्ति की पहचान चरखी दादरी के गांव इमलोटा निवासी नेत्रपाल के रूप में हुई। सैक्टर-3 थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

धमकाकर वापस भेज देती है पुलिस :
नेत्रपाल ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के उसके भाई से अवैध संबंध हैं। उसने सी.एम. विंडो और इमलोटा पुलिस चौकी में कई बार शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया। पुलिस हर बार उससे ही धमकाकर वापस भेज देती। पुलिस से परेशान होकर नेत्रपाल बुधवार सुबह हरियाणा सी.एम. हाउस पहुंचा। नेत्रपाल ने सी.एम. हाउस के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों से सी.एम. मनोहर लाल खट्टर से  मुलाकात करवाने की बात कही। 

पुलिसकर्मियों ने नेत्रपाल को सी.एम. से मुलाकात नहीं हो सकने की बात कही। इतने में नेत्रपाल ने जेब से जहरीला पदार्थ निकाला और खा गया। वह सड़क पर गिरा और पुलिस जवानों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। चंडीगढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नेत्रपाल को अस्पताल में दाखिल करवाया। सैक्टर 3 थाना पुलिस उसकी हालत ठीक होने के बाद बयान दर्ज कर के बाद अगली कार्रवाई करेगी।   

Priyanka rana

Advertising